breaking news New

डड़सेना समाज सहस्त्रबाहु जयंती, मनाया गया युवा-युवती परिचय सम्मेलन

डड़सेना समाज सहस्त्रबाहु जयंती, मनाया गया युवा-युवती परिचय सम्मेलन


रायपुर।  छग डड़सेना कलार सिन्हा समाज पश्चिम परिक्षेत्र  गुढ़ियारी तुलसी नगर मुर्रा भट्टी में सहस्त्रबाहु जयंती व युवा-युवती परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया था । समाज के मीडिया प्रभारी राम प्रसाद जायसवाल ने बताया कि रामनगर में सहस्त्रबाहु जयंती का पांचवां वर्ष है। रामनगर कर्मा चौक से गुढ़ियारी मुर्रा भट्टी समाज के द्वारा कलश यात्रा निकाली गई ।

 जिसमें गुढ़ियारी क्षेत्र के अलावा राजधानी समेत राज्य के स्थानों से शामिल समाज के विवाहोच्छुक युवक युवतियों  ने समाज के समक्ष अपना परिचय दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि समाज को एक होकर कार्य करना चाहिए समाज की एक होने से ही राज्य और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इस दौरान मंडलेश्वर डॉक्टर पी.एल. जायसवाल ने कहा कि समाज को एक होकर कार्य करना चाहिए इससे समाज के विकास और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका रहती है।


इस दौरान संरक्षक सुनील सिन्हा, सचिव भुवन सिन्हा, सलाहकार ओमप्रकाश सिन्हा, महिला मंच की अनुसूइया सिन्हा , अमरकांत पूर्व कोषाध्यक्ष रायपुर, विकास सिन्हा मंडलेश्वर डकनिया,  ओमप्रकाश सिन्हा मंडलेश्वर, मन्ना सिन्हा मंडलेश्वर टिकरापारा आदि उपस्थित थे।