breaking news New

चहुंमुखी विकास हेतु जिला प्रशासन की अनूठी पहल मनवा बीजापुर शुरु

  चहुंमुखी विकास हेतु जिला प्रशासन की अनूठी पहल मनवा बीजापुर शुरु

बीजापुर। जिले के चहुंमुखी विकास की दिशा में जिला प्रशासन द्वारा अनूठी पहल मनवा बीजापुर शुरु की गयी है। जिसमें विकास के प्रति सजग, सक्रिय एवं जागरुक लोगों की एकजुटता और सहभागिता से बीजापुर जिले को सशक्त व उन्नत बनाने सहित सकारात्मक पहचान दिलाने पहल की जायेगी। इस महत्ती पहल से जुडऩे के लिए गूगल फार्म जारी किया गया है।

इससे स्वयंसेवी के रूप में जुडऩे के लिए कोई भी  स्रशष्ह्य.द्दशशद्दद्यद्ग.ष्शद्व    लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। जिला प्रशासन द्वारा जिले के सभी लोगों से इस पहल से जुडऩे आग्रह किया गया है कि अपने बीजापुर को सशक्त एंव उन्नत बनाने सहित सकारात्मक पहचान दिलाने हर एक की भागीदारी महत्वपूर्ण है, हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा और अपने क्षेत्र के विकास हेतु कटिबद्धता के  साथ हर परिस्थिति से लडऩे आगे आना होगा। मनवा बीजापुर'' की परिकल्पना इसी महत्ती ध्येय को ध्यान में रखकर की गयी है।

इस ओर प्रशासन के साथ हर व्यक्ति एक स्वंयसेवी के रुप में जुड़कर अपनी सहभागिता निभा सकेंगे। जिला प्रशासन द्वारा ''मनवा बीजापुर की थीम पर लोगो बनाओ प्रतियोगिता रखी गयी है, जिसके तहत् बीजापुर जिले की प्राकृतिक सौंदर्य, खूबसूरती, संस्कृति, सभ्यता, जीवन शैली, विकास और विविधता को प्रदर्शित करते हुए ''मनवा बीजापुर के शीर्षक पर लोगो बनाना है।

कोई भी प्रतिभागी लोगो के लिए अपनी प्रवृष्टि आगामी 23 दिसम्बर 2020 को शाम 5 बजे तक अपने सम्पूर्ण विवरण के साथ व्हाट्सअप नम्बर 94077-75757 पर भेज सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ प्रवृष्टि के लिए चयनित प्रतिभागी को जिला प्रशासन की ओर से 15 हजार रूपए नकद पुरस्कार प्रदान किया जायेगा।