breaking news New

ब्लॉक कांग्रेस कुरूद ने प्रधानमंत्री द्वारा किये गए वादे को लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगो को सुनाई,मंहगाई पर किया प्रदर्शन

ब्लॉक कांग्रेस कुरूद ने प्रधानमंत्री द्वारा किये गए वादे को लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगो को सुनाई,मंहगाई पर किया प्रदर्शन


कुरुद, 17 जून। प्रदेश कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुरुद द्वारा बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2014 के पूर्व और बाद उनका ही भाषण ऑटो में लाउडस्पीकर  के माध्यम से बजवाकर नगर में घुमाया गया।जिसमे लोगो को मोदी जी की पुरानी बात याद दिलाने का प्रयास किया गया कि कैसे प्रधानमंत्री बनने मोदी और भाजपा ने मंहगाई को मुद्दा बनाकर सरकार बनाई थी ।इसी तरह कांग्रेस जनो ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बढ़ती महंगाई पर नियंत्रण लगाने की बात कही।


      ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुरूद के अध्यक्ष आशीष शर्मा ने बताया कि पूरे प्रदेश में ऑटो में लाउडस्पीकर के माध्यम में केंद्र के मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण आम लोगों को मंहगाई की मार पड़ रही है। उसका कांग्रेस पार्टी निरंतर विरोध करती रहेगी। और लोगो को बताने का प्रयास करेगी कि कैसे झूठ के सहारे सत्ता में आने के बाद मोदी सरकार ने सिर्फ जनता का अहित किया है।

       इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रमेश्वरसाहू,रमाशंकर वाजपेयी, घनश्याम चन्द्राकर, सभापति मनीष साहू,चंद्रकांत चन्द्राकर ,रवि शर्मा,एल्डरमैन मनोज अग्रवाल,सभापति डुमेश साहू ,युकांध्यक्ष पार्षद देवव्रत साहू,योगेश चन्द्राकर , लेखराम साहू ,पप्पू राजपूत ,चंद्रप्रकाश देवांगन,महिम शुक्ला,उमाशंकर साहू,योगेश साहू,सन्तोष प्रजापति , तुकेश साहू, गंगेश साहू,तुलसी साहू आदि उपस्थित थे।