breaking news New

मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शन कर लौट रही कार ब्रिज के नीचे गिरी, 3 मृत, 7 गंभीर

मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शन कर लौट रही कार ब्रिज के नीचे गिरी, 3 मृत, 7 गंभीर

दुर्ग । छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शन लौट रही कार दुर्ग जिले के उरला दामाद पारा के पास अनियंत्रित होकर ब्रिज से नीचे जा गिरी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं अन्य 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में 2 की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर अश्वनी नगर निवासी 8 लोग टाटा सफारी एलएक्ससीजी13यूडी9900 से मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शन के लिए बीती रात को डोंगरगढ़ गये थे। बताया जा रहा है दर्शन करने के बाद आज तड़के वे लोग वापस घर लौट रहे थे। सुबह करीब 6 बजे जैसे ही कार नेशनल हाइवे रोड टोल प्लाजा के समीप उरला बोगदा ब्रिज के ऊपर कार अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी।

बताया जा रहा है कि कार ब्रिज के नीचे मॉनिँग वॉक पर निकले दो लोगों पर जा गिरी, जिससे इस हादसे में वॉक कर रहे उन दोनों लोगों की मौत हो गई, वहीं कार चालक पुरूषोत्तम साहू की भी मौत हो गई। हादसे में कार में सवार  अन्य सभी 7 लोगों को भी गंभीर चोटें आई है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 02 की हालत अधिक गंभीर बतायी जा रही है।

इधर इस हादसे पर मुख्यमंत्री ने इस हादसे में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने इस घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।