breaking news New

मुख्यमंत्री बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री सिंह पर कसा तंज,कहा-रमन सिंह को अपनी टिकट की चिंता करनी चाहिए

 मुख्यमंत्री बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री सिंह पर कसा तंज,कहा-रमन सिंह को अपनी टिकट की चिंता करनी चाहिए

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह द्वारा दी गई टिप्पणी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अपनी टिकट की चिंता करनी चाहिए। 

मुख्यमंत्री  बघेल आज दुर्ग जिले के सेलूद प्रवास के लिए रवाना हुए । उनके साथ प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे भी गए हैं। रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री श्री बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की टिप्पणी पर करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि डॉ. रमन ख्याली पुलाव ना पकाएं। उन्हें अपनी टिकट की चिंता करनी चाहिए क्योंकि पिछले चुनाव में वे अपने बेटे तक को टिकट नहीं दिला पाए थे। कहीं इस बार उनका भी पत्ता साफ  ना हो जाए। श्री बघेल ने कहा कि डॉ. रमन को इस बात इल्म तक नहीं है कि उनकी खुद की टिकट खतरे में पड़ गई है।

ज्ञात हो कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पंजाब में मुख्यमंत्री को लेकर चले सियासी ड्रामा की आड़ में छत्तीसगढ़ की सत्ता को लेकर बयान दिया था। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के दिल्ली प्रवास को लेकर भी टिप्पणी की थी जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इन्हीं कारणों से छत्तीसगढ़ में भाजपा की स्थिति यह है कि केवल 14 सीट पर सिमट कर रह गए।