breaking news New

मैं भी रमन, मुझे भी गिरफ्तार करो - कुणाल ठाकुर

मैं भी रमन, मुझे भी गिरफ्तार करो - कुणाल ठाकुर


टूल किट विवाद में राष्ट्रीय नेताओं पर एफआईआर के बाद युवा मोर्चा ने दिया धरना, पूरे छत्तीसगढ़ में आक्रोश

दंतेवाड़ा, 21 मई। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने टूल किट विवाद के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह जी के खिलाफएफआईआर के विरोध में, आज दंतेवाड़ा  भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरनाा  प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की और आक्रोश व्यक्त किया। 

भाजपा युवा मोर्चा जिलाअध्यक्ष कुणाल ठाकुर अपने निवास के सामने ही अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ गए । उनके साथ युवा मोर्चा साथी रवि नायडु, राजेश बोरमन, राजतिलक, अविनाश मिश्रा, लक्ष्मीं यादव, कुलदीप, जनपद उपाध्यक्ष जय दयाल नागेश, प्रतिक यादव ने भूपेश सरकार तथा कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की और आक्रोश व्यक्त किया एवं युवा मोर्चा कार्यकर्ता सभी मंडलों में धरने पर बैठे नजर आए। 

कुणाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नाकामयाब नेता  राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टूल किट के माध्यम से  भारत व हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को बदनाम  करने का आदेश दिया जा रहा था जिसका खुलासा होने से कांग्रेस कि देश विरोधी चेहरा बेनकाब हो चुका है इससे कांग्रेस पार्टी  तिलमिला गई है और अपनी झूठी कहानी को छिपाने के लिए भाजपा नेताओं पर एफआईआर कर रही है। वर्तमान समय में कांग्रेस मुद्दा विहीन हो चुकी है, केंद्र सरकार सभी स्तर पर विकास हेतु काम कर रही है । ऐसे में कांग्रेस पार्टी के पास केवल झुठ फैलाने का सहारा ही बचा हुआ है । टूल किट के इस विषय पर डॉ रमन सिंह जी ने अपना बयान दिया तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी सहित अन्य नेताओं के खिलाफ एफ आई आर रजिस्टर करा दिया। इसलिए छत्तीसगढ़ का हर भाजपा कार्यकर्ता यह कह रहा है कि मैं भी रमन और मुझे भी गिरफ्तार किया जाए।