breaking news New

सर्दी की वजह से 110 लोगों की मौत केजरीवाल सरकार जिम्मेदार : बीजेपी

सर्दी की वजह से 110 लोगों की मौत केजरीवाल सरकार जिम्मेदार : बीजेपी

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार निष्क्रिय है। केजरीवाल सरकार को शोषित और गरीब इलाकों की परवाह नहीं है। 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केवल चुनावी मौसम में दरवाजे पर आते हैं, जबकि भाजपा कार्यकर्ता साल भर निस्वार्थ भाव से जनसेवा करते हैं। उन्होंने कहा कि इस साल दिल्ली में चल रहे 281 रैन बसेरों में से 110 से अधिक गरीबों, असहायों और गरीबों की ठंड से मौत हो गई है। लेकिन अरविंद केजरीवाल की सरकार ने कोई मदद नहीं की। 

आज जो हो रहा है वह यह है कि दिल्ली सरकार ने वादा किया था कि रैन बसेरों में नियमित रूप से दो वक्त का खाना मिलेगा और लोग मुफ्त में पौष्टिक खाना खा सकेंगे, लेकिन आज कई शेल्टरों की छतें और छतें खत्म हो रही हैं. पूरी तरह टूटा हुआ। आदेश गुप्ता ने आज सेवा बस्ती राजकौरी गांव में कंबल बांटते हुए कहा कि दिल्ली में सर्दी के कारण लोगों की तबीयत ठीक नहीं है. सबसे अधिक प्रभावित  सड़कों के किनारे गरीब और असहाय मजदूर वर्ग रहता है, जिनके पास न तो छत है और न ही खुद को ढकने के लिए कपड़े। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार से एक भी गरीब व्यक्ति को कोई मदद नहीं मिलती है। लोग काफी देर तक फुटपाथ पर रात गुजारने को मजबूर हैं। उन्हें रूमिंग हाउस में रहने की अनुमति नहीं है। सरकार ने बंकहाउस बनाए और इसके लिए भी कई बड़े वादे किए, लेकिन कोई मुफ्त बिस्तर नहीं बचा।