breaking news New

पेपर लीक स्पर्धा होती तो ओलंपिक में हरियाणा सरकार को मिलता गोल्ड मेडल : हुड्डा

 पेपर लीक स्पर्धा होती तो ओलंपिक में हरियाणा सरकार को मिलता गोल्ड मेडल : हुड्डा

चंडीगढ़।  हरियाणा में पुलिस कांस्टेंबल भर्ती के लिए हो रही परीक्षा का पेपर लीक होने की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विधानसभा में विपक्ष ने नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज भारतीय जनता पार्टी - जननायक जनता पार्टी गठबंधन सरकार पर तंज कसा कि यदि ओलंपिक में पेपर लीक स्पर्धा होती तो मनोहर लाल खट्टर सरकार को गोल्ड मेडल मिलता।

उन्होंने यहां जारी बयान में आरोप लगाया कि गठबंधन सरकार में परचून पर दुकान के सामान की तरह नौकरियां बिक रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में शायद ही ऐसी कोई भर्ती हो जिसमें पेपर लीक न हुआ हो और बिना उच्च पद पर बैठे किसी व्यक्ति की संलिप्तता के यह संभव नहीं है।

श्री हुड्डा ने आरोप लगाया कि पिछले छह सालों में दो दर्जन से ज्यादा पेपर लीक के मामले सामने आ चुके हैं। एक ही साल में ग्राम सचिव और कांस्टेंबल जैसी दो बड़ी भर्तियों का पेपर लीक होना आम बात नहीं है। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद सरकार छोटे-मोटे कारिंदों पर खानापूर्ति की कार्रवाई कर मामले को रफादफा कर देती है।

उन्होंने याद दिलाया कि भर्तियों में धांधलेबाजी के आरोपों के कारण कुछ साल पहले हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन पर छापेमारी हुई थी।

उन्होंने कहा कि एक तो प्रदेश का युवा बेरोजगारी झेल रहा है, उस पर यह भर्ती घोटालों की मार। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यह मामला आगामी विधानसभा सत्र में उठायेगी।