breaking news New

नगरनार स्टील प्लांट के विरुद्ध अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन को समर्थन देने पहुंचे विधायक और महापौर समेत कांग्रेस नेता

नगरनार स्टील प्लांट के विरुद्ध अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन को समर्थन देने पहुंचे विधायक और महापौर समेत कांग्रेस नेता

जगदलपुर। नगरनार स्टील प्लांट के विनिवेशीकरण के विरुद्ध संयुक्त कर्मचारी संगठनों के अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन को समर्थन देने पहुंचे विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन महापौर  सफीरा साहू शहर जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा प्रदेश कांग्रेस महासचिव यशवर्धन राव जहां संयुक्त कर्मचारी संगठनों ने केंद्र सरकार एवं एन एम डी सी प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

इस अवसर पर उपस्थित कर्मचारियों को संबोधित करते हुए विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत पूरी कांग्रेस पार्टी आप लोगों के साथ है और हम सभी सड़क से लेकर संसद तक आपकी लड़ाई को लड़ने के लिए तैयार हैं विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन ने कहा कि

" बीतेगा दौर और वो दौर भी बीत जाएगा "

" संघर्ष की इस आंधी के बाद एक नया दृष्य आएगा "

" डटे रहना मैदान में चाहे कितना भी शोर हो "

" एक दिन ये जमाना तुम्हारे गीत गाएगा"

महापौर सफीरा साहू ने कहा कि इस लड़ाई में महिलाओं की भागीदारी जितनी दिख रही है वह काबिले तारीफ है शहर जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा ने जोशिले नारों से उपस्थित जनसमुदाय का उत्साहवर्धन किया।  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव यशवर्धन राव ने कहा कि इस लड़ाई में पूरी कांग्रेस कमेटी आप सभी के साथ खड़ी है। 

इस अवसर पर विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार झा एवं आईटी सेल के प्रदेश महासचिव योगेश पानीग्राही समेत विभिन्न कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।