breaking news New

सड़क पर बेतरतीब खड़ी दस चक्का वाहनो से हादसे होने की आशंका , पहले भी हो चुकी है बड़ी दुर्घटनाए

 सड़क पर बेतरतीब खड़ी दस चक्का वाहनो से हादसे होने की आशंका , पहले भी हो चुकी है बड़ी दुर्घटनाए

बचेली।   नगर के मुख्य मार्ग पर सड़क के दोनो ओर खड़ी दस चक्का वाहनो से हादसे होने की आशंका बढ़ रही है। मेन रोड़ साम्पलेक्स नाला से लेकर पुराना मार्केट सुनील ढाबा तक ट्क चालको द्वारा जहाॅ-तहाॅ ट्को रख दिया गया है। मोड़ के पास एक तरफ दो ट्के खड़ी रहती है जो कि हादसो का सबब बन रही है। किंरदुल जाने वाली मार्ग पर सुनील ढाबा के पास अंधा मोड़ पर होने के कारण सड़क के दोनो ओर ट्के खड़ी रहती है। लोगो को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है।

     सोमवार की दोपहर को साम्पलेक्स नाला बंगाली कैंप के पास मोड़ पर सड़क के एक साईड दो ट्के एक साथ खड़ी होने के कारण चार चक्का वाहन चालके के साथ बड़ा हादसा होते-होते टल गया। कार चालक इससे काफी आक्रोशित था, उसने वहाॅ पहले पुलिस को सूचित किया बाद में बेतरतीब खड़ी ट्को को हटाया गया।मौके पर पुलिस पहुॅची और मामले को संभाला।

इससे पहले भी नगर में दस चक्का वाहने के अव्यवस्थित रूप से जहाॅ-तहाॅ खड़े रहने व तेज रफतार के कारण कई दुर्घटनाएॅ हो चुकी है जिसमे कई लोगो की जान भी जा चुकी है।  

आम जनता के द्वारा कई बार जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन से ट्को को हटाने व इससे हो रही परेशानी के संबंध में कई बार लिखित व मौखित अवगत कराया गया है लेकिन कुछ दिन की कार्यवाही होती है बाद में स्थिति जस की तस बन जाती है। ऐसे ही ट्के सड़को पर खड़ी रहेगी तो नगर में करोड़ो की लागत से बन रहे गौरव पथ का महत्व भी नही रह जायेगा।