breaking news New

ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा ही मेरे पैर में चोट के लिए जिम्मेदार

ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा ही मेरे पैर में चोट के लिए जिम्मेदार


गोपीबल्लावपुर।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ही उनके पैर में लगी चोट के लिए जिम्मेदार है और यह पार्टी उन्हें चुनाव प्रचार करने से रोकना चाहती थी।

सुश्री बनर्जी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, “ वे भाजपा वाले मुझे घरों में ही रखना चाहते थे ताकि मैं चुनाव प्रचार के लिए कहीं भी नहीं जा सकूं। उन्होंने मुझे चोटिल बनाया लेकिन वे मेरी आवाज को नहीं दबा सकते हैं और हम यहां भाजपा को हराएंगे।”

उन्होंने लोगों से भाजपा को वोट नहीं देने की अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें जिता दिया गया तो वे अपने धर्म का पालन भी नहीं कर पायेंगे।

सुश्री बनर्जी ने कहा,“ आप फिर जय सिया राम कहने के लायक भी नहीं रहोगे और आपको जयश्री राम का नारा लगाना पड़ेगा। भगवान राम मां दुर्गा की पूजा किया करते थे क्योंकि उनकी महानता कहीं अधिक ज्यादा थी।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे पहले मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी उन पर हमले कराया करती थी और अब यहीं काम भाजपा करा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा,“ उन्होंने मुझ पर कई अत्याचार किए और अब यह काम भाजपा ने करना शुरू कर दिया है। माकपा के कुछ लोग अब भाजपा के बन चुके हैं और कुछ विश्वासघातियों ने लालच के कारण अब भाजपा का दामन थाम लिया है।”

सुश्री बनर्जी ने कहा,“ मुझे पता है कि भाजपा ने गोलतोरे में दो मतदान केन्द्रों पर धांधलियां की थीं और वे पिछला लोकसभा चुनाव इसी के चलते जीत गए थे लेकिन इस बार लोगों को उन्हें किसी भी मतदान केन्द्र पर कोई धांधली नहीं करने देना चाहिए।”

इस बीच, कांग्रेस नेता प्रदीप भट्टाचार्य ने राज्य में तृणमूल कांग्रेस का चुनाव प्रचार न करने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा गया है, “ स्टार प्रचारकों के तौर पर पश्चिम बंगाल में आपकी उपस्थिति मतदाताओं के बीच भम्र पैदा करेगी और आपको तृणमूल के लिए प्रचार नहीं करना चाहिए।”