breaking news New

पुलिस आरक्षक बना असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस..फिरोज आलम ने अपना सपना साकार कर दिखाया..2011 में आरक्षक पद पर ज्वाइन किया था

पुलिस आरक्षक बना असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस..फिरोज आलम ने अपना सपना साकार कर दिखाया..2011 में आरक्षक पद पर ज्वाइन किया था

नई दिल्ली. सपने कभी बूढ़े नहीं होते, पूरा करने की चाहत जवान होनी चाहिए. सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं है बस इसे मेहनत करके ही हासिल किया जा सकता है. दस साल लगे, रास्ता लंबा था लेकिन आखिर मंजिल मिली.

हम बात कर रहे हैं नईदिल्ली के पुलिस आरक्षक फिरोज आलम की. फिरोज ने कड़ी मेहनत करके यूपीएससी परीक्षा क्लियर की और आज उन्होंने प्रशिक्षण उपरांत असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, दिल्ली के पद पर ज्वाइन किया है. फिरोज ने 2011 में दिल्ली पुलिस बतौर आरक्षक ज्वाइन की थी लेकिन उनका सपना कुछ और ही था जो आज पूरा हो गया.

नई दिल्ली निवासी फिरोज आलम ने असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस के पद पर ज्वाइन कर लिया है. फिरोज आलम का जीवन किसी भी स्तर पर निराश व्यक्ति के लिए प्रेरणा है. फिरोज आलम 2011 में कॉन्स्टेबल के रूप में शामिल हुए, लेकिन इस से बड़ा बनने के सपने ने उन्हें सिविल सर्विसेज के योग्य बना दिया. अब दिल्ली पुलिस में एसीपी के रूप में शामिल हो रहे हैं और कल से अपना प्रशिक्षण शुरू करेंगे. सोशल मीडिया में उनकी सफलता का यशोगान गाया जा रहा है. उन्हें बहुत बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई।