breaking news New

सीएम के स्वागत को लेकर हैलीपैड में हंगामा, महापौर देवेन्द्र यादव ने कांग्रेसियों को रोका, उन्हीं की एमआईसी सदस्य सुभद्रा सिंह ने कह डाली यह बातें

सीएम के स्वागत को लेकर हैलीपैड में हंगामा, महापौर देवेन्द्र यादव ने कांग्रेसियों को रोका, उन्हीं की एमआईसी सदस्य सुभद्रा सिंह ने कह डाली यह बातें

भिलाई. गुरु घासीदास जयंती समारोह में भिलाई पहुंचे सीएम भूपेश बघेल के स्वागत को लेकर शुक्रवार को जयंती स्टेडियम के पास बने हैलीपेड में कांग्रेसियों की गुटबाजी खुलकर सामने आई। हैलीपैड में स्वागत के लिए पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने प्रवेश से रोका और भिलाई नगर विधायक व महापौर देवेन्द्र यादव नसीहत देते नजर आए इस पर वरिष्ठ कांगे्रसियों का गुस्सा फूट पड़ा। महापौर देवेन्द्र यादव की एमआईसी मेंबर व ब्लॉक  कांग्रेस कमेटी क्रमांक 5 की अध्यक्ष सुभद्रा सिंह ने मोर्चा खोल दिया और महापौर देवेन्द्र यादव की मौजुदगी में उनका गुस्सा फूटा।

स्वागत करने प्रवेश देने से रोकने पर सुभद्रा सिंह बरस पड़ी। उन्होंने कह दिया कि केवल चुनाव के समय हमें पूछना और बाकी समय लाइन में खड़े रहेंगे। यदि कार्यकर्ताओं को वैल्यू देना है तो यहां रखे नहीं तो हम सभी जा रहे हैं। इस दौरान शेष कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी सुभद्रा सिंह का साथ दिया। सुभद्रा सिंह ने कहा कि कार्यक्रमों में झंडा उठाकर हम चले पूरे कार्यकर्ताओं को हम लाए और उसके बाद हम साइड में खड़े रहे आखिर क्यों? सुभद्रा सिंह ने इस दौरान यह भी कहा कि अभी हमारी सरकार है तो हम क्यों लाइन में खड़े रहे।

इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी भिलाई की अध्यक्ष तुलसी साहू बार बार कहती रही कि सभी का नाम है लेकिन प्रवेश नहीं करने देने पर सभी कांग्रेस के नेता नाराज दिखे। सुभद्रा सिंह का रौद्र रूप देख विधायक व महापौर भी सहम गए। उन्होंने सूची दिखाते हुए सभी का नाम होने की बात कही और सभी को प्रवेश कराया।