breaking news New

यूपी चुनाव में बाबा-मुख्यमंत्री और उनका बुल-बुलडोजर दोनों ही नहीं रहेंगे: अखिलेश यादव

यूपी चुनाव में बाबा-मुख्यमंत्री और उनका बुल-बुलडोजर दोनों ही नहीं रहेंगे: अखिलेश यादव

कानपूर। उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए सभी पार्टी के नेता अपने-अपने क्षेत्र में प्रसार-प्रचार और दौरा करना शुरू कर दिए है। आगामी होने वाले चुनाव को देखते हुए वहां की राजनीतिक माहौल में काफी गहमगामी देखने को मिल रही है। सभी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता एक दूसरे पर निशाना साधते नजर आ रहे है।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी मंगलवार को कानपुर से ‘विजय रथ यात्रा की शुरुआत किये। इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि अगले चुनाव में ‘बाबा मुख्यमंत्री’ और उनका ‘बुल-बुलडोजर’ दोनों ही नहीं रहेंगे। उन्होंने आगे केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा, उनकी पार्टी ने बड़े-बड़े दावे किए लेकिन अब तक न तो गंगा ही साफ हो सकी हैं और न ही उनकी सहायक नदियां।

बता दें कि साल 2014 में मोदी ने वाराणसी से अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी और उन्होंने ‘मां गंगा’ से आशीर्वाद मांगा था। अखिलेश ने कहा कि उनकी पार्टी जल्द ही चुनावी घोषणापत्र जारी करेगी। उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनी तो वह अपनी पुरानी योजनाओं को फिर से शुरू करेगी।