breaking news New

मेघा में राज्यस्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का हुआ समापन

मेघा में राज्यस्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का हुआ समापन

मगरलोड। जीनियस युवा सामाजिक संगठन मेघा के तत्वावधान में आयोजित एकदिवसीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। संगठन के दुर्गेश शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में राजनाँदगाँव, रायपुर, डोंगरगांव व स्थानीय धमतरी जिले भर के कुल 29 प्रतिभागियों ने भाग लिया।जिनमें प्रथम  रजनीकाँत बख्शी राजनाँदगाँव रहे जिसे पुरुस्कार के रूप में 4,004रु.,प्रतीक चिन्ह,दुतीय पुरुस्कार के रूप में द् खिमेश देवाँगन डोगरगाँव को

2,002रु.,तृतीय पुरुस्कार के रूप में समाधव प्रसाद डोगरगाँव को 1,001 रु व प्रतीक चिन्ह प्रदान किया गया।रोमांचक मुकाबले के विजेता गौरव पृथ्यानी रायपुर को 301रु.,जीत से एककदम दुर रहने वाले प्रतिभागी लव-कुश परेवाडीह को 201रुपाया।साथ ही  ईच्छा साहू 11वर्षीय बालिका प्रतिभागी को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से विशेष प्रोत्साहन पुरस्कार के रुप में 401रु.की राशि प्रदान की गयी।

पुरस्कार वितरण के पूर्व भगवान रामचंद्र  की महाआरती की गई साथ ही संगठन के समर्पित सदस्य स्वर्गीय रोशन लाल के  आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन व्रत रखा गया। इस कार्यक्रम में निर्णायक के रूप ह्र्दय साहू,हुलास,टोमलाल, किशोर कुमार का महत्वपूर्ण भूमिका रहा। पुरुस्कार समारोह में आयोजन समिति सदस्य खिलेन्द्र कुमार,चंद्रशेखर विश्वकर्मा, रुद्रप्रताप, मिथलेश साहू, हिमांशु साहू, करण सोनी, खूबचंद साहू, शुभम शर्मा, साहिल शर्मा, वैभव विक्रांत शर्मा, प्रवेश शर्मा, शशांक कँसारी के साथ अन्य ग्रामीण जन उपस्थित थे.