breaking news New

आदेश जारी होते ही नारायणपुर के शिक्षाकर्मियों ने अध्यक्ष व विधायक संग बांटी संविलियन की खुशियाँ

आदेश जारी होते ही नारायणपुर के शिक्षाकर्मियों ने अध्यक्ष व विधायक संग बांटी संविलियन की खुशियाँ

नारायणपुर - 1 नवम्बर को राज्योत्सव के अवसर पर प्रदेश सरकार द्वारा लगभग 16000 शिक्षाकर्मियों का संविलियन शिक्षा विभाग में संविलियन किये जाने का आदेश जारी होते ही शिक्षाकर्मियों में उत्साह का माहौल है। संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे के मार्गदर्शन में शिक्षाकर्मियों द्वारा लगातार इस संबंध में सरकार तक अपनी बात पहुंचाई जा रही थी। 1 नवम्बर को संविलियन का आदेश आते ही शिक्षाकर्मियों ने सरकार को आभार व धन्यवाद किया।  शिक्षाकर्मियों ने छ.ह.वि.बोर्ड के अध्यक्ष व नारायणपुर  विधायक माननीय  चंदन कश्यप  को कलेक्टेड में भेंट कर राज्य स्थापना दिवस की बधाई दी व संविलियन की खुशियाँ विधायक के साथ बाँटी, साथ ही शिक्षाकर्मी प्रथा को समाप्त करने के लिए सरकार का आभार प्रकट किया। माननीय विधायक  कश्यप  ने सभी शिक्षाकर्मियों को मिठाई खिलाकर संविलियन की बधाई दी व उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी और यह भी कहा कि प्रदेश के मुखिया तक आपके आभार प्रदर्शन की बात को पहुंचाएंगे।

शिक्षाकर्मी प्रथा समाप्त करने के लिए सरकार का आभार नए उत्साह व जोश के साथी शिक्षक शिक्षा के क्षेत्र में देंगे योगदान -  आभार, साथ ह प्रदेश के मुखिया तक पहुँचाने में सहयोग करने के लिए समस्त जनप्रतिनिधियों व मीडिया का भी हम हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। आप सबके सहयोग से ही शिक्षाकर्मी प्रथा का अंत संभव हो पाया है।

विधायक  चंदन कश्यप  को आभार व्यक्त करने के कार्यक्रम में संविलियन 1-हेमंत कुमार भुआर्य जिला संयोजक राकेश सोनी शरद कुमार प्रधान दुर्गेश कुमार साहू सविता सेवेंद्र सोनारू गोटा राजेन्द्र पोटाई कायनात परवीन निधी दीपक शोभना मांझी खुशबू ।