breaking news New

PM Modi, Shah-Nadda ने आडवाणी को दी जन्मदिन की बधाई, लिया आशीर्वाद

PM Modi, Shah-Nadda ने आडवाणी को दी जन्मदिन की बधाई, लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली, 8 नवंबर।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठतम नेता लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए रविवार को कहा कि वह पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं।

पूर्व उपप्रधानमंत्री श्री आडवाणी आज 93 वर्ष के हो गये।

श्री मोदी ने अपने बधाई संदेश में कहा, "भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।"

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी से रविवार को उनके आवास पर जाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनका आशीर्वाद लिया।


श्री आडवाणी का आज 93 वां जन्मदिन है। केंद्रीय गृहमंत्री ने ट्विटर पर श्री आडवाणी से मुलाकात की फोटो भी साझा की। उन्होंने लिखा," आज आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वो सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों।"

इससे पहले भी दोनों ने ट्वीट कर श्री आडवाणी को जन्मदिन की बधाई और उनके आरोग्य तथा दीर्घायु जीवन की कामना की थी।

श्री शाह ने श्री आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, "आदरणीय आडवाणी जी ने अपने परिश्रम और निस्वार्थ सेवाभाव से न सिर्फ देश के विकास में अहम योगदान दिया बल्कि भाजपा की राष्ट्रवादी विचारधारा के विस्तार में भी मुख्य भूमिका निभाई। उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएँ देता हूँ और ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करता हूँ।"

वहीं श्री नड्डा ने श्री आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए ट्वीट किया," राजनीति में अपने समर्पण व सिद्धांतों से करोड़ों कार्यकर्ताओं के आदर्श, देश के पूर्व उप-प्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। ईश्वर से आपके आरोग्य एवं दीर्घायु की प्रार्थना करता हूँ।"