breaking news New

ओव्हर ब्रिज निर्माण हेतु गडर कास्टिंग एवं लॉचिंग के कार्य के लिए 13 दिसंबर से निर्माण कार्य पूर्ण होते तक इस चौक से आवागमन पूर्ण रूप से रहेगा बंद

ओव्हर ब्रिज निर्माण हेतु गडर कास्टिंग एवं लॉचिंग के कार्य के लिए 13 दिसंबर से निर्माण कार्य पूर्ण होते तक इस चौक से आवागमन पूर्ण रूप से रहेगा बंद

रमेश गुप्ता, भिलाई। राष्ट्रीय राजमार्ग-53 में  ओव्हर ब्रिज निर्माण हेतु गडर कास्टिंग एवं लॉचिंग के कार्य के लिए दिनांक 13 दिसंबरसे निर्माण कार्य पूर्ण होते तक के लिए पावर हाउस चौक एवं चंद्रा मौर्या  चौक से आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।  

गुरजीत सिंह उप पुलिस अधीक्षक (यातायात) एवं निरीक्षक विजय ठाकुर (यातायात आकाशगंगा जोन प्रभारी) तथा  बी. एल. देवांगन, प्रोजेक्ट मैनेजर रॉयल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा स्थल निरीक्षण किया गया चौक की लंबाई अधिक होने के कारण गडर कास्टिंग चौक में ही किया जाना प्रस्तावित किया गया जिसके कारण आगामी निर्माण कार्य पूर्ण होने तक के लिए दोनों चौक को पूर्ण रूप से बंद करने का निर्णय लिया गया है।  आम नागरिकों की सहूलियत  के लिए एवं सुचारू रूप से यातायात आवागमन के लिए  दोनो चौक के दोनों दिशा में चौक से 30-30 मीटर आगे -पीछे अस्थाई कटिंग खोला गया है :-

 पावर हाउस चौक की व्यवस्था.....

खुर्सीपार एवं पावर हाउस अंडर ब्रिज से आने वाले वाहन चालक जिनको नंदनी रोड एवं रायपुर की ओर जाना है वह एच.पी. पेट्रोल पंप के सामने कटिंग का प्रयोग करेंगे।

नंदनी रोड एवं चंद्रा मौर्या चौक से आने वाले वाहन चालक जिनको सुपेला एवं सेक्टर की ओर जाना है वह पावर हाउस बस स्टैंड के सामने कटिंग एवं ओवर ब्रिज का प्रयोग करेंगे।

चंद्रा-मौर्या चौक की व्यवस्था....

पावर हाउस चौक एवं चंद्रा-मौर्या ( अंडर ब्रिज ) से आने वाले वाहन चालक जिनको रामनगर की ओर एवं पावर हाउस जाने के लिए टीवीएस शोरूम के सामने वाले अस्थाई कटिंग का प्रयोग करेंगे। इसी प्रकार रामनगर क्षेत्र एवं सुपेला चौक से आने वाले वाहन चालक जिनको सेक्टर की ओर एवं सुपेला की ओर जाने के लिए अर्चना टावर के सामने वाले अस्थाई कटिंग का प्रयोग करेंगे ।

   अपील:- 

यातायात पुलिस दुर्ग आम नागरिको से अपील करती है कि असुविधा से बचने के लिए अस्थाई कटिंग का प्रयोग करें एवं विपरीत दिशा (रांग साइड) से वाहन चालन ना करें।