breaking news New

शिवरात्रि के अवसर पर नामांकन दाखिल करेंगी ममता

शिवरात्रि के अवसर पर नामांकन दाखिल करेंगी ममता

कोलकाता। कुछ ही महीने बाद पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले सभी पार्टियां अपने अपने दाव-पेंच लगा रही है. सरकार बनाने की चाह में सभी पार्टियां एक दूसरे पर कटाक्ष रही हैं, तथा आए दिन मशहूर हस्तियों को अपनी पार्टी में शामिल होने को लेकर आकर्षित कर रही हैं. ऐसे में ममता बनर्जी को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक ममता बनर्जी शिवरात्री के अवसर पर नंदीग्राम से नामांकन दाखिल करेंगी.
बता दें कि कई मौकों पर देखा गया है जब भीड़ द्वारा जय श्री राम के नारे लगाए गए तब तब ममता बनर्जी ने नारों को दोहराने के बजाय पीछा छुड़ाया और लोगों पर भड़कते हुए भी दिखाई दी. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा ममता बनर्जी को हिंदू विरोध व राम का नारा न लगाने वाली बताया गया. लेकिन अब ममता बनर्जी कुछ बदले मूड में नजर आ रही हैं. क्योंकि 11 मार्च के दिन ममता बनर्जी नंदीग्राम में चुनावी बिगुल बजाने वाली हैं.
ममता बनर्जी के शिवरात्री के अवसर पर नामांकन दाखिल करने को खास वजह से चुना गया है. वे इस दिन नामांकन भरकर कहीं न कहीं बंगाल के वोटरों तक यह संदेश पहुंचाना चाहती हैं कि वे शिवभक्त हैं. इसलिए उन्होंने इस दिन को चुना है. बता दें कि हिंदू धर्म में पवित्र दिनों पर अहम कामों को करने को लोग शुभ मानते हैं.
माना जा रहा है कि शिवरात्री के दिन ममता बनर्जी द्वारा नामांकन भरकर वे श्री राम के नारे के मुकाबले के लिए शिव का नाम खड़ा कर रही हैं ताकि उनपर प्रश्नचिन्ह न उठाया जा सके. बता दें कि इस दिन वे कई किलोमीटर लंबी दूरी तय करके पर्चा दाखिल करने पहुंचेंगी.