breaking news New

छत्तीसगढ़ की स्थापना व विकास में अजीत जोगी जी द्वारा लिए गए निर्णय मील का पत्थर साबित हुए हैं : दीपक सोनी

छत्तीसगढ़ की स्थापना व विकास में अजीत जोगी जी द्वारा लिए गए निर्णय मील का पत्थर साबित हुए हैं : दीपक सोनी

राजनांदगांव, 31 मई। स्थानीय छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) द्वारा शनिवार को पार्टी सुप्रीमो व प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत प्रमोद कुमार जोगी की पुण्यतिथि मनाई गई। समर्थकों द्वारा वृद्धाश्रम में जाकर फल वितरण किया गया। 

पुण्यतिथि पर राजनादगांव युवा जोगी ब्रिगेड टीम दीपक सोनी सहित समस्त कार्यकर्ताओं ने कोविड नियमों का पालन करते हुए स्व. जोगी के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर राजनादगांव युवा जोगी ब्रिगेड टीम दीपक सोनी ने कहा कि भले ही आज राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री जोगी जी भौतिक रूप से हमारे साथ नहीं है, लेकिन उनके विचार हमारे साथ है। हम इन्हीं विचारों को लेकर एक दिन छजकां की सरकार प्रदेश में बनाएंगे और उनके सपनों का छत्तीसगढ़ बनाएंगे। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं को जोगी जी के सपने को पूरा करने का संकल्प दिलाया गया। श्री सोनी ने कहा कि स्व. अजीत जोगी के पूरे जीवनकाल में उनका संघर्ष और उनकी नेतृत्व क्षमता उनकी पहचान रही है। छत्तीसगढ़ महतारी को न्याय और छत्तीसढ़ियों को उनका उचित हक दिलाना जोगी का सपना रहा, जिसे पूरे करने स्व. अजीत जोगी ने अपना संपूर्ण जीवन समर्पित कर दिया। स्व. जोगी की जीवटता और संघर्ष सबके दिलों में जीवित रहेगा। 

श्री सोनी ने स्वर्गीय अजीत जोगी जी को याद करते हुए बताया कि अजीत जोगी जी छत्तीसगढ़ की जनता को लेकर हमेशा से ही चिंतित रहे हैं। छत्तीसगढ़ की स्थापना व विकास में अजीत जोगी जी के द्वारा लिए गए निर्णय मील का पत्थर साबित हुए हैं। साथ ही साथ उनके द्वारा बनाई गई पार्टी को हम सभी कार्यकर्ता मिलकर और मजबूत बनाएंगे।