breaking news New

जनदर्शन में पुलिस अधीक्षक ने सुनीं लोगों की शिकायतें

जनदर्शन में पुलिस अधीक्षक ने सुनीं लोगों की शिकायतें

संजय जैन, धमतरी। मंगलवार को पुलिस जनदर्शन में पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने आम जनता की समस्या और अपराधों से संबंधित शिकायतें सुनी और मौके पर ही उनके त्वरित निराकरण के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिले के थाना क्षेत्रों से आए लोगों ने बेझिझक होकर एसपी के समक्ष अपनी समस्या रखी। जनदर्शन का आयोजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय में किया गया था। 

जनदर्शन में 17 आवेदन प्राप्त हुए, संबंधित थाना प्रभारियों एवं संबंधितों को त्वरित निराकरण के निर्देश दिए। जनदर्शन में पुलिस अधीक्षक द्वारा आवेदक के शिकायत पर त्वरित कार्यवाही को देखकर जनताओं ने प्रसन्न होकर किया धन्यवाद ज्ञापित किया। जनदर्शन में शिकायत प्रभारी निरीक्षक सत्यकला रामटेके,शिकायत शाखा एवं स्टेनो अखिलेश शुक्ला कार्यालयीन स्टॉफ उपस्थित रहे।

जनदर्शन कार्यक्रम में प्राप्त आवेदनों में बैंक फ्राड करने के संबंध में, बाजार से मोटर सायकल की डिक्की से मोबाईल चोरी के संबंध में, कटुम्ब न्यायालय में चल  मामले के संबंध में,जमीन संबंधी पैसा लेन-देन का मामला धमकी देने के संबंध में,नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने,माईक्रोफाईनेंस कंपनी द्वारा पैसे वापस ना करने की शिकायत,आपसी पैसे लेन देन के मामले, केबल चोरी के संबंध में के संबंध में, मोटर सायकल चोरी के संबंध,कावेरी बीज कंपनी द्वारा दिये चेक बाउंस की शिकायत मिले है। जिसमें पुलिस अधीक्षक द्वारा जनदर्शन में प्राप्त शिकायतों के त्वरित निराकरण के लिए थाना प्रभारियों को तत्काल निर्देशित किया गया।