breaking news New

RAIPUR एयरपोर्ट में लैंडिंग के दौरान हेलिकॉप्टर क्रेश, दो की मौत,देखिये VIDEO

RAIPUR  एयरपोर्ट में लैंडिंग के दौरान हेलिकॉप्टर  क्रेश, दो की मौत,देखिये VIDEO

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बड़ा हादसा हुआ है, जहाँ एक हेलीकाप्टर लैंडिंग के दौरान क्रैश हो गया,जिसमे सवार दो पायलटो की मौत हो गई। रायपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने हादसे की पुष्टि की है।


बता दें कि स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है। अगुस्टा नामक राज्य सरकार का हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है। ज़मीन से महज 20 फ़ीट ऊपर हेलीकाप्टर हुआ क्रैश और लड़खड़ाते हुए ज़मीन पर गिर गया।

रनवे के आखरी छोर पर यह हादसा हुआ पूरी घटना माना थाना क्षेत्र का है। हादसे के बाद स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर अफरा तफरी मच गया। फायर ब्रिगेड और CISF की टीम मौके पर पहुंच घायलों को वहाँ से निकाल राजधानी के निजी अस्पताल में लेकर गए जहाँ इलाज के दौरान दोनों पायलटो की मौत हो गई।


हादसे के वक्त हेलीकाप्टर में पायलट ए.पी श्रीवास्तव और कैप्टन पांडा सवार थे। प्रैक्टिस के बाद हेलिकॉप्टर लैंड कर रहे थे, तभी तकनिकी खराबी के चलते ये हादसा हुआ। दोनों पायलटो के मौत पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है। राजधानी सहित आसपास के क्षेत्रों में शोक की लहर दौड़ गई है।


बता दे की इसी हेलीकाप्टर से कल राजधानी के अधिकारी सीएम के दौरे से वापस लौटे थे। 4 मई से मुख्यमंत्री के दौरे में ये सीएम के साथ ये हेलिकाप्टर चल रहा था। इसमें सीएम के साथ शीर्ष अधिकारी चल रहे थे। कल एसीएस टू सीएम सुब्रत साहू, पीएस टू होम मनोज पिंगुआ समेत सीएम सचिवालय के अधिकारी रायपुर लौटे थे।