breaking news New

सूरजपुर भाजपा मंडल की बैठक संपन्न, अध्यक्ष ने कहा- मोदी सरकार की उपलब्धि कार्यकर्ता पहुंचाएं घर घर

 सूरजपुर भाजपा मंडल की बैठक संपन्न, अध्यक्ष ने कहा- मोदी सरकार की उपलब्धि कार्यकर्ता पहुंचाएं घर घर

  सूरजपुर !  भाजपा मंडल सूरजपुर शहर की बैठक स्थानीय भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई। उक्त बैठक भाजपा जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य व जिला महामंत्री राजेश महलवाला जिला कोषाध्यक्ष थलेश्वर साहु जिला मंत्री संदीप अग्रवाल भाजयुमो जिला महामंत्री संत सिंह महिला मोर्चा प्रदेशमंत्री सबनम ताज महिला मोर्चा महामंत्री शांति सिंह जिला कार्यालय प्रभारी बसंत कुशवाहा जी की उपस्थिति में संपन्न हुई जिसमें मंडल स्तर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए।

बैठक में सर्वप्रथम भारत माता, श्यामाप्रसाद मुखर्जी, प० दीनदयाल उपाध्याय के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर बैठक  का शुभारंभ  किया गया।

उक्त बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने कहा कि भाजपा मंडल सूरजपुर शहर के कार्यकर्ताओं को

को भी प्रशिक्षण लेना है। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देकर काम करने का गुर सिखाती है , प्रशिक्षण से कार्यकर्ताओं में तो मजबूती आती ही है इससे संगठन के काम में भी मजबूती आती हैं । उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को कार्यकर्ता  घर घर पहुंचाएं और योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों को दिलवाने में सहयोग करें । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश विकास के राह में आगे बढ़ रहा है । उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिले व क्षेत्र में संगठन की मजबूती के लिए कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा उत्साह के साथ कार्य करें  जिससे संगठन को मजबूती मिलेगी और आम लोगों को भी योजनाओं का लाभ मिलेगा  भाजपा के जिला महामंत्री राजेश महलवाला ने विस्तार से संगठन को मजबूत करने व प्रशिक्षण के बारे में बताया व प्रदेश सरकार को किसान विरोधी सरकार की संज्ञा देते हुए कहा कि किसानों का धान देरी से खरीदने से किसान परेशान है वो अपना धान ओने पौने दाम पर बेचने को मजबूर है पिछली खरीदी का पूरा पैसा आज तक  नही मिला, बेरोजगारी चरम पर है जनता त्रस्त है और भूपेश सरकार अपने घमण्ड में मस्त है।  भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष थलेश्वर साहु ने वार्डों में बैठक कर  स्थानीय समितियों का गठन एवं डाटा एंट्री का कार्य जल्द  पूर्ण करने को कहा संदीप अग्रवाल, संत सिंह,सबनम ताज,शांति सिंह बसंत कुशवाहा ने भी संबोधित करते हुए नवनियुक्त मंडल अध्यक्ष को बधाई दी एवं  बताया कि 1 दिसंबर से 30 दिसंबर तक देश प्रदेश में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर लगाया जा रहा है । दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ता भाजपा की रीति नीति से अवगत होकर  संगठन के लिए  मजबूती से काम करें, उन्होंने शिविर में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को उपस्थित होने की अपील की है। स्वागत भाषण मंडल अध्यक्ष अजय अग्रवाल ने दिया व  आभार अरविंद मिश्रा ने किया कार्यक्रम में ,अनिल साहू,भागवत सिंह,विक्की सोनवानी,भोलाशंकर साहु,राजू देवांगन,नारायण राजवाड़े, प्रसुन गोयल ,अशरफ इराकी,संदीप जयसवाल, विशाल सिंह ,सकील अहमद,रमेश गिरी,शिवशंकर साहू पौधा, महेंद्र ठाकुर,जस  ठाकुर,पार्षद अजय सिंह,उत्तम माल, लक्ष्मण कसेरा ,कामता साहु,मनोज सोनी , चन्द्रकान्त साहु,लाल मोहम्मद, अनिल साहू पिंटू आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।