breaking news New

केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी : नक्सली दावे एयर स्ट्राइक का ग्रामीणों ने किया विरोध

केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी : नक्सली दावे एयर स्ट्राइक का ग्रामीणों ने किया विरोध

सुकमा। जिले के किस्टाराम इलाके के ग्राम बुर्कलंका और बीजापुर जिले के कोंडापल्ली में बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए और केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, ग्रामीणों ने बीजापुर जिले के बोत्तलंका में भी एयर स्ट्राइक का सरकार पर आरोप लगाया और नारेबाजी करते हुए एयर स्ट्राइक को बंद किया जाने की मांग की है।
 गौरतलब है कि बीते 19 अप्रैल को बीजापुर के बोत्तलंका में एयर स्ट्राइक का दावा करते हुए नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया था। इससे यह स्पष्ट है कि ग्रामीण नक्सलियों के दबाव में विरोध के लिए एकत्रित हुए, एसा प्रर्दशन समय-समय पर देखने को मिलताा रहता है।
इस संबंध में बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने कहा कि विगत कुछ दिनों से लगातार सीपीआई माओवादी संगठन द्वारा सुरक्षा बल एवं शासन-प्रशासन के विरूद्ध दिग्भ्रमित एवं गलत जानकारी दी जा रही है और अंदरूनी क्षेत्र में जनता को गुमराह किया जा रहा है। यह कार्य आज से नहीं, विगत 40 वर्षों से लुटेरे बाहरी माओवादी कैडरों द्वारा अपनी व्यक्तिगत स्वार्थ पूर्ति के लिये क्रांतिकारी आंदोलन के नाम पर आम नागरिकों को प्रताडि़त किया जा रहा है। इन सभी दुष्प्रचारों से क्षेत्र की जनता एवं सुरक्षा बल के ऊपर कोई विपरीत असर नहीं पडेगा, बल्कि सीपीआई माओवादी संगठन का खात्मा करने का हमारा संकल्प और मजबूत होगा।