breaking news New

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू का कार्यकर्ताओं ने बाईक रैली निकालकर किया भव्य स्वागत

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू का कार्यकर्ताओं ने बाईक रैली निकालकर किया भव्य स्वागत

 नारायणपुर, 9 नवंबर। भाजयुमो छत्तीसगढ़ प्रदेश के नवनियुक्त अध्यक्ष अमित साहू का नारायणपुर नगर आगमन पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने  बाईक रैली निकालकर एड़का चौक से सोनपुर रोड होते हुए जयस्तंभ चौक वहां से पैदल स्वागत में तैनात  ककसाड  नृत्यदल व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ जिला कार्यालय तक पहुंचे। 

इस दौरान उपस्थित भाजयूमो कार्यकर्ताओं के द्वारा विशाल गज माला पहनाकर भव्य स्वागत किया  तत्पश्चात कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं आप लोग क्षेत्र की भौगोलिक परिस्थिति व विषम परिस्थिति के दौरान भी पार्टी हित में काम करते हैं, यह काफी सराहनीय है। 

प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने दो साल के कार्यकाल के दौरान प्रदेश की जनता को सिर्फ और सिर्फ अपने झुटे वादे से ठगने का ही काम किया है साथ ही प्रदेश में अराजकता का माहौल निर्मित है। हर तरफ भय और  भ्रष्टाचार व्याप्त है प्रदेश में विकास के कार्य भी ठप पड़े हुए हैं वही बेरोजगारों के साथ भी धोखा किया गया है। मैं  इस मंच के माध्यम से आप सभी कार्यकर्ताओ से  आवाहन करता हूं कि आप सभी कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं और आने वाले 2023 के लिए अभी से कमर कस लें और इस  विकास विरोधी लबरी  सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्प ले,वहीं इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन व भाजयूमो जिलाध्यक्ष सुदीप झा ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि जहां देश एक ओर प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में विकास के कई कीर्तिमान स्थापित कर रहा है, तो वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार माफिया राज व झुठे वादों की सरकार के रुप में अपनी पहचान बना रही है। इस सरकार से हर वर्ग हैरान परेशान है सभा का सफल संचालन भाजपा जिला आई टी सेल प्रभारी आकाश ठाकुर ने किया वही इस अवसर में बढ़ी संख्या मे भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।