breaking news New

VIDEO : किन्नरों ने गरीब परिवारों को बांटे फूड पैकेज, अनाज और 100 रूपये की आर्थिक मदद, देखिए वीडियो

VIDEO : किन्नरों ने गरीब परिवारों को बांटे फूड पैकेज, अनाज और 100 रूपये की आर्थिक मदद, देखिए वीडियो

लॉकडाउन के कारण प्रभावित हुए गरीबों की मदद के लिए ज्योति किन्नर समाज भी आगे आया है। बुधवार को सीतामढ़ी शहर के मेला रोड स्थित मंगलामुखी ज्योति किन्नर के तत्वावधान में बथनाहा पूर्वी पंचायत के करीब 1000 गरीब व असहाय लोगों के बीच फूड पैकेट का वितरण किया गया।

प्रत्येक व्यक्ति को 10—10 किलो का अनाज का पैकेज और साथ में 100 रूपये प्रत्येक परिवार को बांटा गया. इस अवसर पर ज्योति किन्नर के सदस्याें ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण सभी वर्ग के लोग प्रभावित है, लेकिन सबसे ज्यादा दिहाड़ी व गरीब मजदूर परेशान है। प्रतिदिन कमाने वाले इन लोगों को काम नहीं मिलने के कारण भूखा सोना पड़ रहा है। कोई भी भूखा न रहें, इसका ख्याल करते हुए सभी किन्नरों ने अपने निजी कोष से पैसा इकट्‌ठा कर जरूरतमंदों के बीच फूड पैकेट का वितरण किया है।

इस दौरान लोगों से लॉकडाउन का पालन करने एवं सोशल डिस्टेंस बनाये रखने की भी अपील की गयी। इस मुहिम में किन्नर शनिया, हसीना, मोना, मीनी व सोनी समेत अन्य किन्नरों ने योगदान दिया।

देखिए वीडियो : <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">नमन है इन किन्नरों को ? <a href="https://t.co/4P8pj9NIdF">pic.twitter.com/4P8pj9NIdF</a></p>&mdash; R E B E L (@GadhviLaxman) <a href="https://twitter.com/GadhviLaxman/status/1244171152118779904?ref_src=twsrc%5Etfw">March 29, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>