breaking news New

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में भाजपा ने मनाया

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में भाजपा ने मनाया

नारायणपुर, 25 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी जिला नारायणपुर के द्वारा ग्राम गरांजी मे आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपयी जी की जयंती को सुशासन दिवस के रुप में मनाया साथ ही  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा किसान सम्मान निधि योजना के तहत  देश के 9करोड किसानो को 18हजार करोड रुपय की राशि किसानो के खातो मे ट्रांसफर कर किसानो को सम्बोधित किया जिसका लाईव प्रसारण सभा स्थल पर मौजूद कार्यकर्ताओं व किसानों दिखाया गया । 

वहीं इस दौरान मुख्यअतिथि के रुप में  उपस्थित बस्तर लोकसभा के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप  ने कहा कि आज हम सब  छत्तीसगढ़ के निर्माता, पूर्व  प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी जी  की जयंती को सुशासन दिवस केरूप में मना रहे है। इस दिन को यादगार बनाने के लिये आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी देश के किसानों को किसान सम्मान निधि के तहत सातवी किस्त की राशि किसानो के खाते मे ट्रांसफर कर उनको आर्थिक रुप से मजबूती प्रदान करने की दिशा में कदम बढ़ाया है। मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार किसानो की बेहतरी के लिये कार्य कर रही है और देश के अन्नदाताओं  की स्थिति सुधारना चाहती है। 

इसी उद्देश्य के चलते  केंद्र सरकार के द्वारा तीन कृषि कानून लाए गए हैं जिससे किसानों को उनकी फसल का सही दाम मिल सके और वह अपनी मर्जी से बिना रोक-टोक के अपनी फसल को कहीं पर भी बेच सके  इस बात का प्रावधान इस कानून में किया गया है विपक्षी दल अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के चक्कर में देश के किसानों को भ्रमित कर रहे हैं। 

उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश का  हर तबका इस सरकार  से परेशान है किसानों को धान बेचने में परेशानी हो रही है उनके खेत के रकबे को को कम करने के साथ ही टोकन कटवाने के लिए भी मशक्कत करना पड़ रहा है, तो कहीं बारदाने की कमी से किसान जूझ रहा है। आज कांग्रेस के दो  वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

इस अवसर पर गौतम गोलछा, रूपसाय सलाम, रतन दुबे, संजय नंदी,संदीप झा,संतनाथ उसेंडी, प्रभुनाथ देवांगन ,मरण सील ,सुदीप झा, प्रशांत सिंह,पंकज जैन, सुखमन कचलाम,शाँतु दुग्गा,गोपाल दुग्गा,आकाश ठाकुर,बुधराम वडे,रतन सलाम,लछराम साहू,रानो पोटाई,मंगली कावडे सहित  म भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता व किसान मौजूद थे ।