breaking news New

असम : मंती मोहम्मद अकबर का असम दौरा, राष्ट्रीय प्रवक्ताओं के साथ की प्रेस कांफ्रेंस, प्रभारी अरूण भद्रा और सोमेन चटर्जी कई दिनों से संभाले हुए हैं मोर्चा

असम : मंती मोहम्मद अकबर का असम दौरा, राष्ट्रीय प्रवक्ताओं के साथ की प्रेस कांफ्रेंस, प्रभारी अरूण भद्रा और सोमेन चटर्जी कई दिनों से संभाले हुए हैं मोर्चा

गुवाहाटी. वन मंत्री मोहम्मद अकबर इन दिनों असम दौरे पर हैं जहां वे पार्टी के पक्ष में प्रचार—प्रसार कर रहे हैं. आज उन्होंने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ तथा सुप्रिया श्रीनात के साथ मिलकर एक प्रेस कांफ्रेंस की तथा पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए.

श्री अकबर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो भी वादे जनता से कर रही है, सरकार बनने पर पूरे किए जाएंगे. उन्होंने इसके संदर्भ में छत्तीसगढ़ का उदाहरण दिया कि किस तरह कांग्रेस सरकार जनता से किए वादे पूरा कर रही है और सभी वर्गों का ख्याल रख रही है.

असम प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता बोबिता शर्मा ने असम विधानसभा चुनाव के दौरान गुवाहाटी राजीव भवन में चर्चा की और कांग्रेस के 5 गारंटी पर बात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो 5 लाख लोगों की नौकरी, गृहिणी महिलाओं को 2000 रु प्रति माह भत्ता, चाय बागान के मजदूरों को 365 रूपये महीना देने का वादा, 200 यूनिट बिजली मुफ्त और CAA लागू नही करने का वादा किया गया है.

श्री अकबर ने असम कंट्रोल रुम पहुंचकर पार्टीजनों से मुलाकात की और चुनावी प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित किया. उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रभारी अरुण भद्रा भी साथ थे. दोनों ने कंट्रोल रूम के सदस्यों के कार्यो की तारीफ की.

दूसरी ओर असम चुनाव में संगठन की ओर से प्रभारी अरूण भद्रा और सोमेन चटर्जी ने मोर्चा संभाला हुआ है. विधानसभावार बूथ मैनेजमेंट का प्रशिक्षण तथा संगठन को मजूबती देने तथा स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं.