breaking news New

केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने टीएस सिंहदेव से की फोन पर चर्चा, दो मरीजों के ठीक होने पर जताई प्रसन्नता

केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने टीएस सिंहदेव से की फोन पर चर्चा, दो मरीजों के ठीक होने पर जताई प्रसन्नता


केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने छत्तीसगढ़ को हरसंभव मदद का दिलाया भरोसा

रायपुर। कोरोनो को लेकर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने फोन से बात कर  प्रदेश में  इस महामारी के हालातों की जानकारी ली।   केंद्रीय मंत्री ने सिंहदेव से छत्तीसगढ़ में मुहैय्या कराए स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी हासिल की।  मंत्री सिंहदेव ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को कोरोना वायरस के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों की विस्तृत जानकारी दी। 

डॉ. हर्षवर्धन ने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव इस महामारी से निपटने  के लिए  भरोसा दिलाया  छत्तीसगढ़ को सभी सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।  टेस्टिंग किट सहित अन्य उपकरणों एवं दवाईयों की यहां पर्याप्त आपूर्ति की जाएगी। 

 

 उन्होंने बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित आठ मरीजों में दो पूरी तरह ठीक हो गए हैं और आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।  उन्होंने कहा कि   राज्य में सही दिशा में काम हो रहा है।  केंद्रीय मंत्री ने  आज दो मरीजों के ठीक होकर घर लौटने पर भी प्रसन्नता जताई। और शेष मरीजों की भी ठीक होने की कामना की है। 


डॉ. हर्षवर्धन ने  सिंहदेव से कहा कि कोरोना वायरस के नियंत्रण  के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा छत्तीसगढ़ की तत्काल हरसंभव मदद की जाएगी।  वे प्रदेश की मदद के लिए हर समय तैयार हैं। 

chandra shekhar