breaking news New

प्रदेश भाजपा के आव्हान पर भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त

 प्रदेश भाजपा के आव्हान पर भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त

बेमेतरा। प्रदेश भाजपा के आव्हान पर अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार आज पुराना बस स्टैंड में कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा सभा का आयोजन किया गया।


भाजपा नेताओं में पूर्व मंत्री दयालदास बघेल लाभचंद बाफना अवधेश चंदेल ने धान खरीदी में हुई देरी,किसानों को धान का तुरंत रकम नहीं देने,बोनस के रकम को किस्तों में देने, बोरे की व्यवस्था नहीं होने को लेकर के हल्ला बोला और राज्य सरकार की आलोचना की।रैली के शक्ल में उन्होंने जिला कार्यालय का भी घेराव किया,और भूपेश सरकार के खिलाफ नारे लगाए। पुलिस द्वारा बैरिकेड लगाए गए थे जिस पर पुलिस वालों के साथ उनकी धक्का-मुक्की हुई। कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड को पार करने की कोशिश किया।


नेतागण एवं कार्यकर्ता घंटों  सड़क पर बैठकर नारेबाजी करने लगे ।कार्यकर्ता कलेक्टोरेट के गेट पर भी चढ़ गए थे।एडीशनल कलेक्टर संजय दीवान ने विरोध को बढ़ते देखकर इतिहा तन शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगभग डेढ़ हजार की संख्या मैं भाजपा के लोगों को जो धरना प्रदर्शन में शामिल थे धारा 144 के अंतर्गत अस्थाई जेल में भेज दिया।क्योंकि धरना प्रदर्शन के उग्र स्वरूप को देखते हुए जिला प्रशासन ने कलेक्ट्रेट के आसपास धारा 144 को लागू किया था इस पर भारतीय जनता पार्टी के सभी नेताओं ने भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर अपना आक्रोश व्यक्त किया और भाषण बाजी की।