breaking news New

सहायक शिक्षक फेडरेशन ने वेतन विसंगति मांग को लेकर की बैठक, सरकार को समयावधि में मांग पूरा न करने पर हड़ताल की दी चेतावनी

सहायक शिक्षक फेडरेशन ने वेतन विसंगति मांग को लेकर की बैठक, सरकार को समयावधि में मांग पूरा न करने पर हड़ताल की दी चेतावनी

कृष्णा नायक/दोरनापाल। कुम्हाररास सुकमा में सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला सुकमा का वेतन विसंगति के संबंध में तीन ब्लाक अध्यक्षों - सुकमा , छिंदगढ़, कोण्टा की उपस्थिति में अपनी बहु प्रतिक्षित मांग वेतन विसंगति को लेकर बैठक आहूत की गई। वेतन विसंगति दूर करने की मांग को ले कर बीते 5 सितंबर 2021 को शिक्षक दिवस का बहिष्कार करते हुए पुरे एक लाख नौ हजार सहायक शिक्षकों द्वारा राजधानी रायपुर में ऐतिहासिक धरना प्रदर्शन किया गया था।

जिसमें शासन द्वारा तीन महीने का समय मांगा गया था और इस जल्द से जल्द निवारण करने के लिए कमिटी का भी गठन किया गया है। जबकि समयावधि 5  दिसंबर को खत्म होने को है , लेकिन आज पर्यन्त तक कोई ठोस परिणाम नहीं निकल पाया है। इसे देखते हुए सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला सुकमा द्वारा आगामी रणनीति पर चर्चा किया गया। और आगामी समय में सरकार को समयावधि में मांग पूरा न करने पर हड़ताल की चेतावनी दिया है। सहायक शिक्षक फेडरेशन संघ ने राज्य सरकार को बच्चो की पढाई ठप्प होने पर संपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए धरने पर बैठने की चेतावनी दिया है।

इस बैठक में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष  हरदेव मरकाम, जिला सचिव ईश्वर कश्यप , रामसिंह नायक,धनशाय नाग, कवासी जोगा,जगन्नाथ नाग,प्रवक्ता ,मणिशंकर,सीताराम बघेल ,अरबिन्द, सुधाकर गोरला, सी.एम. शर्मा, गोपाल अमृत ,जी.आर.कवासी, राजकुमार, किशोर पोटला , दिनेश पाल, बारसे, टोमन लाल पासवान, संतु राम नेताम,सहित सभी पदाधिकारी एवं ब्लाक स्तरीय सदस्य उपस्थित थे।