breaking news New

लॉकडाउन के बीच मची मुर्गे की लूट, हाथ में चिकेन लिए भागने लगे लोग

लॉकडाउन के बीच मची मुर्गे की लूट, हाथ में चिकेन लिए भागने लगे लोग

रायपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच देश में एक अफवाह फैली कि चिकेन खाने से वायरस फैल रहा है. इसके बाद बीते करीब डेढ़ महीने से पोल्ट्री कारोबार लगभग ठप्प पड़ा है, लेकिन इसी बीच सोमवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मुर्गे की लूट का एक नजारा देखने को मिला. रायपुर के कालीबाड़ी चौक के पास अचानक लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और देखते ही देखते हाथों में मुर्गा लिए लोग भागते दिखाई दिए.

रायपुर में मुर्गे की एक सप्लाई वाहन से लोग मुर्गा चुराकर भाग रहे थे, जो कि आसपास के रहने वाले हैं. वाहन का ड्राइवर लापता था. यही वजह है कि लॉकडाउन में नियमों को तोड़ते हुए बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े और वाहन से मुर्गा चुराकर भागने लगे. मौके पर पुलिस बल भी मौजूद था, लेकिन पुलिस बल लोगों के सामने असहाय नजर आया और किसी तरह की सख्ती पुलिसकर्मियों द्वारा नहीं की जा रही थी जिसके कारण से ही लोग मुर्गा लूटकर भागते नजर आए.

गुटखा सप्लाई करते गिरफ्तार

राजधानी रायपुर में लॉकडाउन के बीच उन लोगों की स्थिति बेहद खराब है, जो नशे के आदि हैं. खास तौर पर वो लोग जो गुटखा खाते हैं. ऐसे में इन्हें बेचने वाले शातिर तरीके भी निकाल रहे हैं. सब्जियों या राशन का सामान जैसे झोले में जर्दा भरकर ले जाने की कोशिश लोग कर रहे हैं. रायपुर के जयस्तंभ चौक में एक व्यक्ति सेवाराम साहू पुलिस को इसी तरह चकमा देने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पुलिस ने जब इस व्यक्ति का राशन बैग शक के आधार पर पूरा चेक किया तो उसमें जर्दा और तम्बाखू के बड़े पाउच निकले.