breaking news New

एनएमडीसी अधिकारियो के स्थानांतरण पर एमएमडब्ल्यू ने दी विदाई

एनएमडीसी अधिकारियो के स्थानांतरण पर एमएमडब्ल्यू ने दी विदाई

बचेली/किरंदुल- एनएमडीसी किंरदुल परियोजना के अधिकारियो का स्थानंतरण होने पर मेटल माईन्स वर्कर्स यूनियन द्वारा अपने शाखा कार्यालय में रविवार को एक कार्यक्रम आयेाजित करते हुए विदाई दी गई। बीआईओएम किंरदुल काम्पलेक्स के कार्मिक विभाग के उपमहाप्रबंधक एस. चटर्जी, सीएसआर विभाग के उपमहाप्रबंधक धर्मेन्द्र आचार्या, उपमहाप्रबंधक जी. गणपत  का स्थानंतरण क्रमशः मुख्यालय हैदराबाद, नगरनार बस्तर, बचेली परियोजना में हो रहा है।  तदर्थ समिति के पदाधिकारियो व सदस्यो द्वारा तीनो अधिकारियो का स्वागत पुष्प गुच्छ से करते हुए उन्हे शाॅल भेंटकर उनका सम्मान किया गया। सभी अधिकारी मिलनसार व मृदुभाषी के थे। इनके कार्यकाल में एनएमडीसी किरंदुल परियोजना में उत्पादन व अन्य कार्य काफी अच्छी तरह से हुए।

      सुभाशीष चटर्जी आईआईएसडब्ल्यूएम संस्था कलकता से वर्ष 1991 में एमबीए की डिग्री हासिल करने के बाद ही हिंदुस्तान काॅपर लिमिटेड राजस्थान में सर्विस की। इसके बाद वे हैदराबाद में रक्षा से संबंधित सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम मिधानी मे कार्य के बाद वर्ष 2009 में एनएमडीसी दौणोमलाई में पदस्थ हुए। इसके बाद वे वर्ष 2015 में एनएमडीसी किंरदुल आये। उपमहाप्रबंधक के पद पर रहते हुए इनका स्थानांतरण मुख्यालय हैदराबाद में हुआ है।  कार्मिक विभाग के प्रमुख रहते हुए कई सराहनीय कार्य इन्होने किये।

       धर्मेन्द्र आचार्य उत्कल यूनिवर्सिटी से व्यक्तिगत प्रबंधन विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद 1991 में हिदुस्तान काॅपर से अपने सर्विस की शुरूआत की। वर्ष 2008 में एनएमडीसी की दौणामलै में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर पदस्थ हुए। इसके बाद वे 2015 में बचेली, 2017 में किंरदुल स्थानंतरण हुआ था। वर्तमान में सीएसआर विभाग में पदस्थ थे, स्थानंतरण नगरनार स्टील प्लांट जगदलपुर में कार्मिक विभाग में हुआ। सीएसआर के प्रमुख रहते हुए इन्होने कई विकासात्मक आसापास के क्षेत्र में किये। इनके कार्यकाल में ही सीएसआर के क्षेत्र में विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवार्ड एसएंडपी ग्लोबल प्लेटस अवार्ड मिला है ज्ञात हो कि देश एक मात्र कंपनी एनएमडीसी है जिसे यह अवार्ड प्राप्त हुआ है। इसके अलावा एपेक्स सहित अन्य पुरूस्कार भी राष्ट्ीय स्तर पर एनएमडीसी को प्राप्त हुआ है।

       विदाई कार्यक्रम के दौरान तदर्थ समिति के अध्यक्ष पीएल साहु, सचिव एके सिंह सहित सभी सदस्य उपस्थित रहे।