breaking news New

दवा-विक्रेताओं के कर्मचारियों को प्राथमिकता से वैक्सीन लगवाये जिला प्रशासन - विकास केड़िया

 दवा-विक्रेताओं के कर्मचारियों को प्राथमिकता से वैक्सीन लगवाये जिला प्रशासन - विकास केड़िया

रायगढ़ - रायगढ़ जिले के युवा भाजपा नेता व पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष विकास केड़िया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए जिला प्रशासन से माँग की हैं कि जिले के दवा-विक्रेताओं , उनके कर्मचारियों और परिजनों को कोरोना वैक्सीनेशन की वरीयता सूची में शामिल किया जाये।

जारी विज्ञप्ति में युवा भाजपा नेता विकास केड़िया ने जिला कलेक्टर भीम सिंह से अनुरोध करते हुए कहा हैं कि बीतें साल के मार्च महीने से आज पर्यंत कोरोना संक्रमण के दौरान वे भी अपनी जिंदगी की परवाह किये बिना फ्रंट वारियर्स की भूमिका में रहे हैं और जरूरतमंदों को लॉकडाउन अवधि में भी दवा उपलब्ध करा रहे हैं।

इस दौरान कई दवा-विक्रेता साथी कोरोना संक्रमित भी हो गए, बावजूद वे जरूरतमंदों को दवा उपलब्ध करा रहे हैं । इसलिए जिला प्रशासन को चाहिये कि दवा विक्रेताओं, उनके परिजनों और कर्मचारियों को भी वरीयता सूची में शामिल करें और फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स मानते हुए जिले के सभी दवा-विक्रेताओं को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना वैक्सीन लगें यह सुनिश्चित करें ताकि वे कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही इस लड़ाई में और अधिक उत्साह और समर्पण की भावना से जिला प्रशासन को अपना सहयोग दे सकें।