breaking news New

मतदाता सूची तैयार करने के लिए प्राधिकृत अधिकारी एवं बी.एल.ओ. का संयुक्त प्रशिक्षण

मतदाता सूची तैयार करने के लिए प्राधिकृत अधिकारी एवं बी.एल.ओ. का संयुक्त प्रशिक्षण

-11 एवं 12 फरवरी को भिलाई निगम के सभागार में होगा प्रशिक्षण

- भिलाई निगम की मतदाता सूची तैयार करने प्राधिकृत अधिकारी एवं बीएलओ हुए नियुक्त

भिलाई । नगर पालिक निगम भिलाई की प्रारंभिक मतदाता सूची तैयार करने एवं दावा आपत्ति प्राप्त करने के लिए तथा रजिस्ट्रीकरण अधिकारी की सहायता के लिए प्राधिकृत अधिकारी एवं बीएलओ के रूप में नियुक्ति कर दी गई है! जिसका आदेश अनुविभागीय अधिकारी एवं रजिस्ट्रीकरण अधिकारी ने जारी कर दिया है! प्राधिकृत कर्मचारी भिलाई निगम की मतदाता सूची तैयार करने, प्रारंभिक मतदाता सूची का आम लोगों को निरीक्षण कराने, दावा तथा आपत्ति प्रस्तुत करने के लिए निर्धारित फार्म उपलब्ध कराने, फार्म भरने में मार्गदर्शन देने और प्रस्तुत दावा और तथा आपत्ति को प्राप्त कर उन्हें आवश्यक प्रतिवेदन के साथ संबंधित अधिकारी को प्रस्तुत करने का कार्य करेंगे! इन सभी कार्यों के लिए नगर पालिक निगम भिलाई के सभागार में प्रशिक्षण आयोजित किया जा रहा है! नगर पालिक निगम, भिलाई के सभागार में दिनांक 11 एवं 12 फरवरी को समय 10:30 से 5:30 तक 3 चरणों में प्रशिक्षण आयोजित किया गया है!

प्रशिक्षण में मतदाता सूची तैयार करने के लिए प्राधिकृत अधिकारी एवं बूथ लेवल ऑफिसर को संयुक्त प्रशिक्षण दिया जाएगा! विभिन्न चरणों में आयोजित होने वाले प्रशिक्षण में विधानसभा 65 भिलाई नगर एवं विधानसभा 66 वैशाली नगर से संबंधित बूथ लेवल ऑफिसर एवं प्राधिकृत अधिकारी भिलाई निगम सभागार में निर्धारित दिनांक एवं समय पर उपस्थित रहेंगे! दिनांक 11 फरवरी 2021 को विधानसभा क्रमांक 66 वैशाली नगर के प्राधिकृत अधिकारी एवं बीएलओ को प्रथम चरण में समय प्रातः 10:30 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक, द्वितीय चरण में 1:30 बजे से 3:00 बजे तक तथा तृतीय चरण में समय 3:30 बजे से 5:30 बजे तक प्रशिक्षण दिया जाएगा! इसी प्रकार से दिनांक 12 फरवरी 2021 को विधानसभा क्रमांक 65 भिलाई नगर के प्राधिकृत अधिकारी एवं बीएलओ को प्रथम चरण में समय प्रातः 10:30 बजे से 1:00 बजे तक, द्वितीय चरण में समय 1:30 बजे से 3:00 बजे तक एवं तृतीय चरण में 3:30 बजे से 5:30 बजे तक प्रशिक्षण दिया जाएगा!

निगम उपायुक्त अशोक द्विवेदी ने कहा है कि संबंधित बीएलओ एवं प्राधिकृत अधिकारी अनिवार्य रूप से प्रशिक्षण में उपस्थित रहेंग।