breaking news New

मालगांव में अतिक्रमण अभियान को लेकर भाजपा नेताओं ने प्रशासन के ऊपर लगाया आरोप

मालगांव में अतिक्रमण अभियान को लेकर भाजपा नेताओं ने प्रशासन के ऊपर लगाया आरोप


गरियाबंद। ग्राम मालगांव में हटाए गए अतिक्रमण अभियान को लेकर भाजपा नेताओं ने प्रशासन के ऊपर आरोप लगाया है कि राजनीति से प्रेरित होकर प्रशासन ने पक्षपातपूर्ण कार्यवाही की है। मांग किया है कि जिनका अतिक्रमण हटाया गया है, उन्हें व्यवस्थित व्यवस्थापन किया जाए, जिससे गरीब परिवार जीविकापार्जन कर सके। 


         अतिक्रमण हटाए जाने से प्रभावित लोग शासन प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से नाराज हैं, इसको देखते हुए भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश साहू, जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष पारस ठाकुर, विजय टॉक, फारुख चौधरी, सलीम खान, अजय रोहरा, राधेश्याम सोनवानी ने मौके पर पहुंचकर प्रभावित लोगों से चर्चा किया, वस्तु स्थिति की जानकारी ली, यहां 10 दुकानों को तोड़ा गया है। भाजपा जिला अध्यक्ष श्री साहू ने कहा कि किसी भी प्रकार के जन विरोधी कार्यवाही का भाजपा विरोध करेगी, सत्ता में मदमस्त  कांग्रेस सरकार गरीबों के साथ अन्याय करने में लग गई है, इसका भाजपा डटकर मुकाबला करेगी।


     उल्लेखनीय है कि प्रभावित लोगों ने इसके विरोध में राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नाराजगी जताते हुए  राजिम्ं विधायक अमितेश शुक्ल और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हाफिज खान का पुतला दहन किया गया था।