breaking news New

Bollywood Bulletin : अरिजीत सिंह की मां का कोरोना से निधन..अस्पताल में थीं एडमिट..अमिताभ बच्चन को आई बाबूजी की याद..सपना चौधरी का लेटेस्ट फोटोशूट..ताउते की वजह से टूटी राखी सावंत की बालकनी

Bollywood Bulletin  : अरिजीत सिंह की मां का कोरोना से निधन..अस्पताल में थीं एडमिट..अमिताभ बच्चन को आई बाबूजी की याद..सपना चौधरी का लेटेस्ट फोटोशूट..ताउते की वजह से टूटी राखी सावंत की बालकनी

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है. कुछ दिनों पहले ही वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. जिसकी वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ती जा रही थी. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

अर्जुन कपूर की नई फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की नई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' बीते दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं. रिलीज होते ही ये मूवी उनकी गर्लफ्रेंड यानी मलाइका अरोड़ा ने भी देख ली. फिल्म देखते हुए मलाइका ने अपनी तसवीर शेयर की है. कोरोना महामारी में सेलेब्स बढ़-चढ़कर लोगों की मदद में लगे हुए है. अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फ्री में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बांट रहे है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एख पोस्ट के जरिए दी.

सपना चौधरी का लेटेस्ट फोटोशूट

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सपना इन दिनों एक से बढ़कर एक फोटोशूट कराते हुए दिख रही है. अब देसी क्वीन ने लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जो वायरल हो रहा है.

जूनियर एनटीआर का नया लुक

साउथ के स्टार जूनियर एनटीआर ने आज अपने जन्मदिन पर फिल्म आरआरआर में अपने किरदार को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने फिल्म में अपने रोल को लेकर फोटो शेयर किया है. इसे शेयर कर कैप्शन में वो लिखते है, वह दिल से विद्रोही है. इस इंटेंस किरदार को निभाने में बहुत अच्छा लगा और मैं आप सभी के साथ अपने सबसे चैलेंज को इंट्रोड्यूस करने जा रहा हूं.

कंगना ने सामंथा की तारीफ की

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया हैं. इसमें मनोज के साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी भी है. ट्रेलर में सामंथा को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनकी तारीफ की है. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस ट्रेलर का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, इस लड़की के पास मेरा दिल है.

अमिताभ बच्चन को आई बाबूजी की याद

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता शेयर किया है. वो लिखते है, बाबूजी के शब्द, बार बार याद आते हैं इन संकट की घड़ियों में. लिखाई मेरी, लेखन उनका.

ताउते की वजह से टूटी राखी सावंत की बालकनी

तूफान ताउते की वजह से राखी सावंत के घर की बालकनी टूट गई. इसके बारे में राखी ने मीडिया को बताया. राखी ने कहा, सोमवार को ताउते तूफान की वजह मेरे घर की बालकनी की छत को नुकसान पहुंचा है. मैं बेहद दुखी हूं. मैंने टूटी छत से टपकते पानी को 4 बाल्टियों में जमा कर फेंका.

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सलमान खान ने बढ़ाया हाथ

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, 'हमारे 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की पहली खेप मुंबई पहुंच गई है. कोविड पॉजिटिव मरीज जिन्हें आपात स्थिति के लिए इन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की आवश्यकता है, वे हमें 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं. या आप मुझे टैग कर सकते हैं. हम इन कंसन्ट्रेटर्स को मुफ्त में देंगे, प्लीज इसे उपयोग करने के बाद इन्हें वापस कर दें.'