breaking news New

34 टन सरिया से भरा ट्रेलर ले गए चोर, रात को सड़क किनारे खड़ा कर सोने गया था ड्राइवर

34 टन सरिया से भरा ट्रेलर ले गए चोर, रात को सड़क किनारे खड़ा कर सोने गया था ड्राइवर


रायपुर। यहां देर रात फिर एक ट्रेलर चोरी हो गया। इसमें 34 टन सरिया लदा था। इसे लेकर ड्राइवर महाराष्ट्र के सोलापुर जा रहा था। रात होने के कारण वह सड़क किनारे ट्रेलर खड़ा कर सोने चला गया। सुबह देखा तो ट्रेलर गायब था। पुलिस ने कुम्हारी टोल नाके पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उसमें ट्रेलर लेकर बदमाश सिरसा गेट की ओर जाते दिखाई दिए। घटना कबीर नगर थाना क्षेत्र की है। 

जानकारी के मुताबिक, भूरा कुमार 27 जून को रायगढ़ से 34 टन सरिया लोड कर महाराष्ट्र के सोलापुर के लिए निकला था। रायपुर पहुंचने पर रात होने के कारण उसने अपना ट्रेलर हीरापुर रिंग रोड नंबर 2 पर खड़ा कर दिया। इसके बाद टाटीबंध स्थित अपने घर सोने चला गया। अगले दिन रात को करीब 11 बजे देखा तो ट्रेलर खड़ा था, लेकिन सुबह जब ट्रेलर ले जाने के लिए पहुंचा तो वह गायब था। भूरा कुमार ही ट्रेलर का चालक के साथ मालिक भी है।

पांच दिन पहले पुलिस ने पकड़ा था बिहारी गैंग

रायपुर-सिमगा के बीच तीन महीने में लूट की 3 वारदातों में 1 करोड़ का माल पार करने वाले बिहारी गैंग को पुलिस ने 25 जून को पकड़ा था। पुलिस ने बिहार के चार हिस्ट्रीशीटर लुटेरों के साथ भिलाई के मास्टर माइंड और चोरी का माल खरीदने वाले कारोबारियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने रायपुर, बेमेतरा, बलौदाबाजार और जशपुर में घेरेबंदी कर पूरे रैकेट को पकड़ा और उनसे ट्रक सहित सारा सामान बरामद किया था।