breaking news New

Audio : अभिनेत्री बिपाशा बसु-अमर सिंह के बीच का वायरल आडियो, अमरसिंह का आज निधन हो गया, आप भी सुनें यह आडियो

Audio : अभिनेत्री बिपाशा बसु-अमर सिंह के बीच का वायरल आडियो, अमरसिंह का आज निधन हो गया, आप भी सुनें यह आडियो

लखनउ. लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व नेता अमर सिंह 64 साल की उम्र में निधन हो गया है। बीमारी के चलते सिंगापुर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। एक समय पर उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले अमर सिंह समाजवादी पार्टी के मुखिया रहे मुलायम सिंह यादव के करीबियों में शामिल थे। इसी साल फरवरी में उन्होंने अमिताभ बच्चन से माफी भी मांगी थी।

अमर सिंह वर्तमान में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सांसद थे। 5 जुलाई 2016 को उन्हें उच्च सदन के लिए चुना गया था। समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद उनकी सक्रियता कम हो गई थी। हालांकि, बीमार होने से पहले तक उनकी करीबियां भारतीय जनता पार्टी से बढ़ रही थीं। उनके राजनीतिक सफर की शुरुआत 1996 में राज्यसभा का सदस्य चुने जाने के साथ ही हुई थी।

अमरसिंह जिंदादिल इंसान थे. दोस्ती निभाने के मामले में सीमा से बाहर जाकर मदद करते थे. अमिताभ बच्चन की मदद भी उन्होंने बुरे वक्त में की थी. बॉलीवुड में भी उनकी अच्छी पकड़ थी. अभिनेत्री जयाप्रदा से उनके गहरे संबंध रहे. और अभिनेत्री बिपाशा बसु से उनका एक आडियो वायरल हुआ था जिसमें अमरसिंह यह कहते सुने गए थे कि संबंध दो टांगों के बीच जुड़े होते हैं. हालांकि अमरसिंह ने इसका खण्डन करते हुए कहा था कि यह मेरी आवाज नही है.

सुनिए यह आडियो.