breaking news New

मितानिन दिवस के अवसर पर विधायक ने किया मितानिनों से मुलाकात, चाय की चुस्कियों संग की चर्चा

मितानिन दिवस के अवसर पर विधायक ने किया मितानिनों से मुलाकात, चाय की चुस्कियों संग की चर्चा

भिलाई। मितानिन दिवस के अवसर पर सेक्टर 5 विधायक कार्यालय में मितानिन सम्मान समारोह और दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहां भिलाई शहर के सभी मितानिनन को सम्मान आमंत्रित कर किया गया। कार्यक्रम में शामिल मीतमिनों का भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने उत्साह के साथ सम्मानित किया और मितानिनों का उत्साह बढ़ाते हुए उनके सराहनीय प्रयासों और मेहनत को प्रणाम कर उनके कार्यों को जमकर सराहना की।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने इस अवसर पर कहा कि हमारी मितानिन दीदी किसी सोल्जर से कम नहीं है। जिस तरह से सोल्जर्स हमारे देश की और हमारी रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति तक देने को तैयार होते हैं और लगातार हमारी रक्षा करते हैं। हमारी मदद करते हैं। उसी प्रकार हमारे मितानिन दीदी हैं जो हम सब की रक्षा और सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उनके इन कार्यों का हम कोई मोल नहीं चुका सकते है।

कोरोना काल मे मितानिनो ने  पूरी इमानदारी निष्ठा से मानव सेवा की है। अपने जान की परवाह किये बगैर अपनी जान हथेली पर लेकर  सब की मदद किए कोरोना पेशेंट को भी अस्पताल पहुंचे। कार्यक्रम के शुरुआत में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। जहां बारी-बारी से विधायक यादव ने सभी मितानिन दीदी  का सम्मान कर उनका उत्साह बढ़ाया सम्मान समारोह के साथ में विधायक कार्यालय sector-5 में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें शामिल होकर सभी ने  दीपावली उत्सव मनाया। 

समस्याओं का होगा समाधान

इस अवसर पर विधायक देवेंद्र यादव मितानिन दीदी उसे बातचीत करते हुए उनका हालचाल जाना और समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान मितानिन दीदियों ने बताया कि वे लगातार  मानव सेवा का कार्य कर रहे है। कोरोना काल मे भी वे लगातार कोरोना से जंग जितने लड़ते रहे। 

सीएम के समक्ष रखेंगे मितानिनों की समस्या

भिलाई नगर विधायक यादव को मितानिनों ने बताया कि वे हमेशा आधी रात को भी लोगों की मदद के लिए हॉस्पिटल जाने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन उन्हें आने-जाने के लिए कोई सुविधा नहीं दी जाती। इस कारण उन्हें काफी परेशानी होती है। इसके अलावा उन्होंने अपनी और भी कई समस्याएं बताई और अपनी मांग भी विधायक के समक्ष रखें विधायक देवेंद्र यादव की सभी मांगों को स्वीकार किया इसके लिए वे स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर समस्याओं को प्रमुखता से रखेंगे और जल्द से जल्द इनका निराकरण की मांग करेंगे।