breaking news New

बढ़ते अपराधों को देखते हुए एसएसपी ने जताई नाराजगी, सीएसपी और थानेदारों को लगाई फटकार

बढ़ते अपराधों को देखते हुए एसएसपी ने जताई नाराजगी, सीएसपी और थानेदारों को लगाई फटकार

रायपुर।  राजधानी रायपुर शहर में  बढ़ते अपराधों को देखते हुए शनिवार को एसएसपी अजय यादव ने अधिकारीयों की बैठक में काफी  नाराजगी जताई है।  उन्होंने  जिले के सभी थानों के सीएसपी और थानेदारों की बैठक लेते हुए जमकर फटकार लगाई है।  हत्या, लूटपाट और नशे में धुत्त नशेड़ियों के अपराध दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। 

राजधानी में ज्यादातर अपराध रात के समय हो रहे हैं। बैठक में एसएसपी अजय  यादव ने सभी अधिकारियों को समझाइश देते हुए रात में ज्यादा से ज्यादा पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए हैं, जिससे राजधानी में  अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके।

 राजधानी रायपुर में तीन बदमाशों ने युवक के सिर पर पिस्तौल टिकाकर प्रोटक्शन मनी की उगाही करने की कोशिश करने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामला समता कालोनी का है। बजरंग नगर आजाद चौक निवासी 26 वर्षीय शहबाज खान से निशांत चौधरी, रोहित दुबे, यश नागदेव सहित अन्य ने 17 नवंबर को मारपीट गाली-गलौज करने के बाद प्रोटेक्शन मनी के तौर पर 30 हजार रूपए की मांग की थी। आजाद चौक थाना पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ अवैध वसूली का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

शहबाज के द्वारा पैसे नहीं देने पर सिर पर पिस्तौल टिकाकर गोली मारने और चाकू से भी हमला करने की धमकी आरोपितों ने दी थी। इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी।