breaking news New

छ.ग.कलार महासभा की महिलाओ द्वारा मनाया गया सावन उत्सव

छ.ग.कलार महासभा की महिलाओ द्वारा मनाया गया सावन उत्सव

खरसिया:- छ. ग. कलार महासभा के रायगढ़ जिले के महिला इकाई द्वारा 18/8/2021 को सूर्या विहार कालोनी रायगढ़ सरोज डनसेना के निवास में बैठक रखा गया कार्यक्रम के अध्यक्षता  रायगढ़ जिले के महिला अध्यक्ष सरोज डनसेना कर रहे थे। अध्यक्ष डनसेना के घर मे ही बैठक की शुरुवात की जिसमे सहस्त्र बाहू भगवान की पूजा अर्चना करके बैठक का शुभारंभ हुआ। जिसके पश्चात रायगढ़ परिक्षेत्र के आए महिलाओं को बैठक में सम्मान के साथ फूल माला से स्वागत किया गया उसके उपरांत  महिलाओं को समाज के प्रति सहभागिता कंधे से कंधे मिला कर चलना है ।

बेटियों के पढ़ाई लिखाई के लिए  हुई चर्चा

इस बैठक में आज हो रहे बेटियों के साथ अत्यचार को लेकर बेटियों की  पढाई लिखाई को विशेष ध्यान देने की बात चल रही थी। बेटियों को पढाना है जिससे बेटियों पर आज देश मे हो रहे अत्याचारों से लड़ सकते और आत्मनिर्भर बन सके। हर जिले मुख्यालय में सामाजिक भवन के साथ साथ राजधानी रायपुर में भी हमारे सामाजिक भवन बन जाने से हमारे दूर दराज से सामाजिक ब्यक्तियो को ढहरने रूकने का व्यवस्था हो इसी साथ साथ सावन महिने का पर्व को एक दूसरे का गला मिलाकर दो वर्षों से कोरोना काल के कारण एक दूसरे से मिलना जूलना बंद था।

बैठक में हुए उपस्थित सदस्य

  धरमजयगढ परिक्षेत्र अध्यक्ष संतोषी डनसेना, सारंगढ परिक्षेत्र उपाध्याय जानकी डनसेना, खरसिया परिक्षेत्र से गीता जायसवाल,उपाध्याय राजकुमारी डनसेना, मीना डनसेना,राधा डनसेना, विद्यवाति डनसेना, सोनिया जायसवाल, यज्ञ श्री डनसेना, रूप श्री डनसेना, दीक्षा डनसेना, गायत्री जायसवाल, मीरा डनसेना,बसंती जायसवाल एवं अन्य महिलाएं उपस्थित रही