breaking news New

केवल टिकट वाले भक्त ही कर पाएंगे वेंकटेश्वर तिरुमाला में दर्शन

केवल टिकट वाले भक्त ही कर पाएंगे वेंकटेश्वर तिरुमाला में दर्शन

तिरुमाला।  तिरुमाला तिरुपति देवास्थानम (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी डॉ. केएस जवाहर रेड्डी ने बुधवार को कहा कि भगवान वेंकटेश्वर तिरुमाला के दर्शन के लिये केवल उन भक्तों को ही अनुमति दी जायेगी, जिनके पास टिकट हाेगी।

उन्होंने बुधवार को तिरुमाला में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद मीडियाकर्मियों से कहा कि टीटीडी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि जिन श्रद्धालुओं के पास वैकुंठद्वार दर्शन के लिये टिकट और टोकन होंगे केवल उन्हें अलीपिरी से तिरुमाला जाने की अनुमति दी जायेगी।

उन्होंने कहा, '' मौजूदा कोरोना हालात के कारण हमने पहले ही ऑनलाइन दो लाख रुपये के 300 टिकट जारी कर दिये हैं और तिरुपति में 24 दिसंबर को ऑफलाइन एक लाख के टिकट जारी करने जा रहे हैं। हम केवल उन भक्तों को ही तिरुमाला में प्रवेश करने की अनुमति देंगे जिनके पास टिकट और टोकन होंगे। हम भक्तों से फिर अपील कर रहे हैं कि वे बिना टिकट या टोकन के तिरुमाला न आएं। ''

इससे पहले उन्होंने बुधवार को टीटीडी के अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी एवी धर्म रेड्डी, मुख्य सतर्कता और सुरक्षा अधिकारी गोपीनाथ जट्टी, मुख्य कार्यकारी रमेश रेड्डी और श्रीवारी मंदिर के उप कार्यकारी अधिकारी हरिन्द्रनाथ के साथ तिरुमाला में वैकुंठम कतार परिसर (वीक्यूसी) 1 और 2, एटीसी सर्कल, सुपाधाम और प्रवेश द्वार जैसी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।