breaking news New

कोरोना टीकाकरण अभियान को और सुगम बनाया जाये: मायावती

कोरोना टीकाकरण अभियान को और सुगम बनाया जाये: मायावती

लखनऊ , 17 मार्च। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कोरोना के खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक का स्वागत करते हुये अपील की है कि कोरोना टीकाकरण अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत और सरल बनाया जाये।

सुश्री मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया “ देेश में घातक कोरोना प्रकोप के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर पीएम श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक सही व स्वागतोग्य। वैसे देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केन्द्र व राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होने गरीबो को मुफ्त वैक्सीनेशन की सुविधा मुहैया कराने की अपील करते हुये कहा “ कोरोना प्रकोप के कारण देश की आमजनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों आदि को देखते हुए केन्द्र व राज्य सरकारों से खासकर गरीबों, मेहनतकश लोगों व मध्यमवर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था करने की पुनः बीएसपी की अपील।”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश समेत देश के अन्य राज्यों में कोरोना के मामलों में फिर से तेजी दर्ज की जा रही है जिसको देखते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलायी है जिसमें वैश्विक महामारी से बचाव के संबंध में चर्चा की जा रही है।