breaking news New

अवैध प्लाटिंग करने वालो के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की शुरुआत

अवैध प्लाटिंग करने वालो के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की शुरुआत

बलौदाबाजार। जिलाप्रशासन ने अवैध प्लाटिंग करने वालो के विरुद्ध कठोर कार्यवाही  प्रारंभ की है । बलौदाबाजार के छह लोगो के निर्माण कार्य को तोडफ़ोड़  किया गया है ।


जिले मे बढ़ते अवैध प्लाटिंग की वजह से बढ़ रहे राजस्व घाटे को देखते हुए जिला कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने सख्त रूख अख्तियार करते हुए अवैध प्लाटो की तोडफ़ोड़  की कार्यवाही प्रारंभ करने का निर्देश दिया।  जिस पर अमल करते हुए आज नगर निवेश विभाग व नगरपालिका ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए नगर के छह जगहो पर अवैध रूप से बगैर अनुमति लिए बनाये जा रहे निर्माण कार्यों को तोड़ दिया। 

जानकारी देते हुए उपसंचालक नगर निवेश ने बताया कि जिले मे अवैध प्लाट बेचने वाले 220लोगो को नोटिस दिया गया था जिस पर उनके द्वारा कोई जवाब नही देने पर आज से तोड़फोड़ की कार्यवाही प्रारंभ की गयी है। जिसमे रिसदा रोड व भाटापारा रोड मे छह स्थानो पर निर्माण कार्यों को तोडा़ गया है यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी। नगरपालिका सीएमओ राजेश्वरी पटेल ने बताया कि जिन लोगो का निर्माण कार्य तोडा़ गया है उन्होंने निर्माण करने की कोई अनुमति नही ली है और आज नगर निवेश विभाग के साथ मिलकर संयुक्त रूप से कार्यवाही प्रारंभ की गयी है। कार्यवाही मे डिप्टी कलेक्टर श्यामा पटेल तहसीलदार गौतम सिंग नायबतहसीलदार नीलिमा भोई सहित अधिकारी शामिल थे।