breaking news New

चंदूलाल कोविड केयर हॉस्पिटल में दिखा गजब का नजारा, आयुक्त रघुवंशी पीपीई किट पहनकर पहुंचे मरीजों के वार्ड में.... व्यवस्थाओं व भोजन से लेकर इलाज की गुणवत्ता की ली जानकारी

चंदूलाल कोविड केयर हॉस्पिटल में दिखा गजब का नजारा, आयुक्त रघुवंशी पीपीई किट पहनकर पहुंचे मरीजों के वार्ड में.... व्यवस्थाओं व भोजन से लेकर इलाज की गुणवत्ता की ली जानकारी


रमेश गुप्ता

भिलाई, 8 अप्रैल। कचांदुर स्थित चंदुलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज हॉस्प्टिल कोविड केयर सेंटर  में गुरुवार को निगम आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी अचानक पहुंचे। यही नहीं उन्होंने अधिकारियों से पीपीई किट मंगाया और कोरोना का इलाज करा रहे मरीजों के बीच पहुंच गए। आयुक्त को अपने बीच पाकर मरीजों के चेहरों पर भी मुस्कान दिखी। इस दौरान आयुक्त ने मरीजों से उनके इलाज से लेकर कोविड केयर सेंटर की अन्य व्यवस्थाओं व भोजन को लेकर फीड बैक लिया। उन्होंने यहां भर्ती एक एक मरीज से उनकी समस्या जानी। इस दौरान हॉस्पिटल के डॉक्टर व अन्य स्टाफ के लोग भी आयुक्त के साथ रहे। 


बता दें कि चंदुलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज हॉस्प्टिल कोविड केयर सेंटर में कोरोना के मरीजों का इलाज किया जा रहा है। कोरोना के मामले कम होने पर इस सेंटर को बंद कर दिया गया था लेकिन एक बार फिर से मामले बढऩे पर इसे दोबारा शुरू कर दिया गया। पॉजिटिव मरीजों को यहां जगह की उपलब्धता के आधार पर भर्ती कराया जा रहा है। कोविड केयर सेंटर में मरीजों के लिए भोजन की व्यवस्था प्रशासन द्वारा कि गई है वहीं इलाज की सुविधा भी प्रशासन द्वारा नि:शुल्क किया जा रहा है। कोविड केयर सेंटर में मरीजों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लेने गुरुवार को आयुक्त रघुवंशी पीपीई किट पहनकर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने सभी मरीजों से मिलकर फीडबैक लिया। 

मरीजों से मिलने के बाद आयुक्त ने उम्मीद जताई है कि जल्द की शहर इस आपदा को पार कर लेगा। आयुक्त ने कहा कि हम सेल्यूट करते हैं उन कोरोना वारियर्स का जो इतनी विपदा की घड़ी में भी अपने कर्तव्य से पीछे नहीं हट रहे हैं। इतनी सारी संख्या  में मरीजों के स्वास्थ्य का ध्यान रखना, उनके भोजन की समय पर व्यवस्था करनी आसान नहीं। यह सब हो पा रहा है क्योंकि इसके पीछे कोरोना वारियर्स का अमला अनथक कार्य कर रहा है। इनकी मेहनत निश्चित ही बेकार नहीं जाएगी, कोविड मरीजों की मुस्कुराहट वापस आएगी। हम संयम से काम लेंगे और जल्द ही कोरोना संक्रमण पर पूरी तरह नियंत्रण प्राप्त करने में सफल होंगे।