breaking news New

कांग्रेस के टूल किट पर पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने ली प्रेस वार्ता

कांग्रेस के टूल किट पर पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने ली प्रेस वार्ता

धमतरी । कांग्रेस ने एक गुप्त दस्तावेज अपने कार्यकर्ताओं और समर्थक बुद्धजीवियो को भेजकर भारत को दूनिया भर में बदनाम करने, देश की छबि को खराब करने के लिए साजिश रची थी। टूल किट के माध्यम से इस प्रकार का कृत्य किये जाने का खुलासा हाल ही में हुआ है जिसमें सोशल मीडिया में जितना भारत के खिलाफ दुष्प्राचार किया है उनमें से अधिकांश इसी गुप्त दस्तावेज का हिस्सा है यह बात भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में महासमुंंद लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने कुछ पत्रकारो के समक्ष कहीं।
    श्री साहू ने कहा कि पिछले अनेक दशको से हम ऐसा देखते आ रहे है कि सत्ता में नही रहने पर कांग्रेसी ऐसी हरकते करने लगते है जिसे हम सीधे सीधे देशद्रोह कह सकते है। हाल के मामले देखे  तो चाहे गलवान और डोकलाम  मामले में चीन समर्थक स्टेंड  लेने की बात हो या फिर कांग्रेस के नेता द्वारा पाकिस्तान जा कर वहां मोदी को हराने के लिए सहायता मांगने की लगातार वह देश विरोधी हरकतें करते पायी गई है। भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में श्री साहू ने कहा कि कल कांग्रेस के जिस साजिश का खुलासा हुआ है उसकी निंदा के लिए जितने भी शब्द कहें वह कम है। श्री मोदी और भाजपा के विरोध में इस हद तक कोई राजनीतिक पार्टी जा सकती है, सोच कर वितृष्णा हो रहीे है। इस खुलासे के अनुसार कांग्रेस ने अपने समर्थको कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि कोरोना के नए म्युटेन्ट को इंडियन स्टेन कहा जाय। वायरस को मादी वायरस कहा जाय, कोरोना से दिवंगत हो रहे लोगो को जलते शवो का नाटकीय प्रस्तुतीकरण किये जाये, डेड बॉडी की फोटो ले और उसे विदेशी मीडिया को भेजा जाय, कुंभ को सुपर स्पे्रेडर के रूप में प्रस्तुत करना कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बुद्धजीवियो से कुंभ के बारे मेें बार बार यह कहलवाया जाय, विदेशी मीडिया में भारत की छबि अधिकाधिक खराब कैसे की जाये इसके लिए कोशिश, कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ताओं को कहें कि वे कोरोना काल में अस्पतालो, दवाओं, ऑक्सीजन आदि पर कब्जा करें फिर लोगो को कांग्रेस के मदद मांगने के लिए कहना।
    भाजपा कार्यालय में प्रेसा वार्ता में उन्होने बताया कि ऐसा करके जिस मरीज को सहायता उपलब्ध कराये उसे सोशल मीडिया पर कांग्रेस को धन्यवाद कहा जाये, इसका प्रचार प्रसार किया जाये। ऐतिहासिक नये संसद निर्माण यानी सेट्रंल विस्टा को मोदी महल कहकर प्रचारित करना, इस दस्तावेज में कहते है कि कोरोना काल हमारे लिए अवसर है कि हम मोदी की छबि को बर्बाद कर सकते है सप्ताहिक पत्रिका में ऐसी स्टोरी प्रकाशित करते है इसमें यह भी दर्ज है कि लगातार मोदी को पत्र लिखते रह जाये, यह चौकाने वाला है कि ऐसे समय में जब भारत कोविड से लड रहा है, कांग्रेस पार्टी भारत से लड रही है। सम्पूर्ण मीडिया में प्रसारित इस टूल किट के बारे में बताने पर अब कांग्रेस बौखलाहट में भाजपा नेताओं पर शिकायत आदि दर्ज करा रही है। इस संबंध में टवीट करने पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के खिलाफ शिकायत तक की गई है। हम यह कहना चाहते हे कि कांग्रेस जो भी करे हम सच कहना नही छोड सकते है देश की छबि को इस तरह खराब करने और देश के दुश्मनो के हाथ में खेलने की कांग्रेसी साजिश का हर स्तर पर मुकाबला किया जायेगा। कांग्रेस को अगर यही करना है तो वह करें, भाजपा का हर कार्यकर्ता कांग्रेस की हर प्रताडना को झेलने को तैयार है। श्री साहू ने संभावित सवाल क्या भाजपा इस टूल किट को सही मानती है? इस पर उन्होने कहा कि आप देख लीजिए टूल किट में जितनी भी बात कही गई है वे सभी आपने पिछले होते देखा है। कांग्रेस के अनेक नेताओं ने इडियन स्टे्रन को मोदी वायरस आदि शब्दो का इस्तेमाल किया है। छत्तीसगढ में ही आपने देखा है किस तरह पहले वैक्सीन को बदनाम किया गया। लोगो को लगाने नही दिया गया बाद में सबने उसे लगाया। प्रदेश से लगातार मोदी  और मंत्रियो को जो पत्र लिखे जा रहे है वे सभी इस टूल किट में दर्ज है। इस अवसर पर धमतरी विधायक रंजना डिपेन्द्र साहू, जिलाध्यक्ष शशि पवार, पूर्व अध्यक्ष रामू रोहरा, महामंत्री कविन्द्र जैन, बिथिका विश्वास, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी सहित भाजपा के  अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।