Breaking : राजधानी में कोरोना वायरस का चौथा मरीज मिला, कुल सात मरीज हुए, जगदलपुर में 19 मामले दर्ज

Breaking : राजधानी में कोरोना वायरस का चौथा मरीज मिला, कुल सात मरीज हुए, जगदलपुर में 19 मामले दर्ज

रायपुर. राजधानी में कोरोना वायरस का चौथा मरीज मिला है. व्यक्ति देवेंद्र नगर का रहने वाला है. यूके से कुछ दिनों पहले ही आया था. इस प्रकार छत्तीसगढ़ में हुए कुल सात मरीज हो गए हैं. 80 से ज्यादा मरीजों के सैंपल की जांच जारी है. 

सूत्रों के अनुसार, 27 वर्षीय युवक विदेश से आकर चुपचाप रहने लगा था लेकिन पड़ोसियों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने हो हल्ला मचाया और फिर स्वास्थ्य विभाग का अमला ने पूछताछ की तो खुलासा हुआ. फिलहाल उसकी जांच चल रही है.

कोविड 19 से एक तरफ जहां पूरा देश लड़ रहा है वहीं अब भी जगदलपुर जैसे छोटे शहरों में लोग इस गंभीरता को समझने को तैयार नहीं है, रायपुर से अपनी बहन को वापस लेकर लौटे युवक को होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश प्रशासन ने दिए थे लेकिन इन आदेशों की अवहेलना करते हुए उसने अपने दोस्त को भी अपने घर पर बुलाया और वीडियो गेम खेलने लगा

इस तरह की जानकारी भी मिली है कि होम आईसोलेशन से निकलकर युवक और भी जगह पर गया सूचना मिलने पर प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, महामारी नियंत्रण अधिनियम के उल्लंघन को लेकर अब तक जगदलपुर शहर में ही 19 मामले दर्ज किए गए हैं।