breaking news New

बेमेतरा Breaking : 20 दिनों तक सेवा और समर्पण अभियान चलाएगी भाजपा

बेमेतरा Breaking :  20 दिनों  तक सेवा और समर्पण अभियान चलाएगी भाजपा


बेमेतरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा 17 सितंबर से 7 अक्तूबर तक यानी 20 दिन तक सेवा और समर्पण अभियान चलाएगी। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है और सात अक्तूबर को वह गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक के सफर का 20 वर्ष पूरा करेंगे। भाजपा ने इस अभियान की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी के तहत मंगलवार को जिला भाजपा कार्यालय में जिला पदाधिकारियो, मण्डल अध्यक्ष व महामंत्री एवं प्रभारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जोशी, जिला संगठन प्रभारी डॉ अजय राव, प्रदेश मंत्री संध्या परगनिहा एवं जिला महामंत्री नरेंद्र वर्मा सहित वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहे।

जिलाध्यक्ष जोशी ने कहा कि वर्ष 2014 में मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से भाजपा उनके जन्मदिन को 'सेवा दिवस' के रूप में मना रही है और एक सप्ताह के लिए देश भर में कल्याणकारी गतिविधियों का आयोजन करती है, लेकिन इस बार इसे बढ़ाकर 20 दिन कर दिया गया है क्योंकि मोदी चुनावी राजनीति में दो दशक पूरे कर रहे हैं।

उन्होंने भाजपा की सभी मण्डल इकाइयों से कहा है कि कल्याणकारी कार्य कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए किए जाएं।

जिला प्रभारी राव ने कहा कि सत्रह सितंबर से 7 अक्टूबर तक प्रदेश में रक्तदान शिविर, अंगदान शिविर, पौधारोपण अभियान व जनकल्याण के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इस अभियान के माध्यम से पार्टी लोगों तक पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि अभियान को कामयाब बनाने के लिए बैठकों का सिलसिला जारी है। अभियान के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ता लोगों की सहायता करने के लिए जमीनी सतह तक जाएंगे।

बैठक में जिला पंचायत उपाध्यक्ष अजय तिवारी, फिरतु राम साहू, राजा पांडेय, भुनेश्वरी वर्मा, पुष्पा साहू, सुरेश सिंघानिया, परमेश्वर वर्मा, देवादास चतुर्वेदी, दीपेश साहू, लक्ष्मीलता वर्मा, होरिलाल सिन्हा, विकास घरडे, निशा चौबे, विजय सिंहा, विकास तम्बोली, बलराम पटेल, छोटू साहू, चन्द्रपाल साहू,मोंटी साहू, मिन्टू बिसेन, राजेन्द्र ठाकुर, बल्लू साहू, पुन्नी लाल यादव, पोषण वर्मा, विवेक दीवान, योगेश वर्मा, तनु दीवान, तारण राजपूत, महेश्वर साहू सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।