breaking news New

ब्रेकिंग : राजधानी में दो रसूखदार बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पाद..कंपनी कर्मचारियों को पीटा..तोडफोड़ करके फरार हुए..पुलिस ने एक को गिरफतार किया

ब्रेकिंग : राजधानी में दो रसूखदार बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पाद..कंपनी कर्मचारियों को पीटा..तोडफोड़ करके फरार हुए..पुलिस ने एक को गिरफतार किया

रायपुर. राजधानी जीई रोड स्थित एक ऑटो डील के आफिस में पहुँचकर 2 बदमाशों ने आज जमकर उत्पात मचाया. पुलिस ने आरोपियों साहिल जैन और अमन जैन के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्जकर एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरे बदमाश की तलाश में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि जीई रोड स्थित एस एन मोटर्स के कार डीलर ने साहिल जैन को ऑडी कार बेची थी जिसके बीमा के कागजात लेने शुक्रवार देर शाम साहिल अपने दोस्त अमन जैन के साथ कार डीलर के कार्यालय पहुँचा जहां कारोबारी के नही होने पर आक्रोशित होकर आवेश खोकर कार्यालय में तोड़फोड़  कर वहां मौजूद कर्मचारियो की भी डंडे से पिटाई की जिससे मौजूद स्टाफ ने बाहर भागकर अपनी जान बचाई लेकिन आरोपी साहिल और अमन ने पूरे ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ कर दी.

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में भी रिकॉर्ड हुई है जिसके बाद ऑटो डीलर नितिन कृष्णानी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच कर दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी अमन जैन को गिरफ्तार कर साहिल जैन की तलाश में जुटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो डीलर ने अमन और साहिल के कार्यालय पर आने के पश्चात फोन पर कल शनिवार को वापस आकर कागज़ात ले जाने की बात कही, इसके बाद आरोपियों ने गाली-गलौच करते हुए पूरे स्टाफ से मारपीटकर आफिस में तोड़फोड़ कर दी. फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ सरस्वती नगर थाना पुलिस में मामला दर्जकर लिया गया है. जांच जारी है.